1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav bail application postponed for 11th december jharkhand high court fodder scam case dumka treasury chara ghotala rjd said lalu abiding by all jail rules rkt

Bihar News: लालू यादव की बेल पर सुनवाई टली तो RJD बोली- राजद सुप्रीमो जेल के सभी नियमों का कर रहे पालन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 लालू यादव की बेल पर सुनवाई टली
लालू यादव की बेल पर सुनवाई टली
Facebook

Lalu Prasad Yadav, Fodder Scam, Bihar News : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर निकलने के लिए अब 11 दिसंबर तक का इंतजार करना होगा. झारखंड हाईकोर्ट ने दुमका कोषागार से फर्जी निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की जमानत याचिका पर सुनवाई टाली गयी है और अब अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी.

जमानत याचिका पर सुनवाई टालने के बाद लालू प्रसाद यादव के वकील प्रभात कुमार ने कहा कि हमें निचली अदालत से लालू प्रसाद यादव से संबंधित रिकॉर्ड लाने और आगे की दलील से पहले सत्यापित करने का निर्देश दिया गया है. वहीं राजद प्रवक्ता स्मिता लकड़ा ने कहा कि जब भी लालू यादव की जमानत याचिका टाल दी जाती है, तो पूरी पार्टी निश्चित रूप से निराश हो जाती है, लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि अगली सुनवाई में उन्हें जमानत मिल जाएगी. हमें इंतज़ार करना होगा. लालू यादव सभी जेल नियमों का पालन कर रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव की ओर से दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की गई है. उनकी ओर से सजा की आधी अवधि जेल में काटने और हृदय रोग, किडनी व शुगर सहित 16 प्रकार की बीमारियों का हवाला देकर जमानत की मांग की गयी है. बता दें कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में CBI कोर्ट ने लालू प्रसाद को दो मामलों में सात- सात साल की सजा सुनायी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें