24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जदयू नेता ने कहा- राजद के लिए गुंडागर्दी छोड़ना असंभव

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने साेमवार को कहा कि हालिया लोकसभा चुनाव के सभी चरणों में बिहार में दो सीटों को छोड़कर सभी जगह शांतिपूर्ण मतदान हुआ.

संवाददाता,पटना जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने साेमवार को कहा कि हालिया लोकसभा चुनाव के सभी चरणों में बिहार में दो सीटों को छोड़कर सभी जगह शांतिपूर्ण मतदान हुआ. केवल जहां-जहां लालू परिवार के सदस्यों ने चुनाव लड़ा वहीं हिंसक वारदातें हुईं. यह कोई कोई संयोग नहीं , बल्कि सुनियोजित ढंग से किया गया प्रयोग है. यह दिखाता है कि राजद के लिए गुंडागर्दी छोड़ना असंभव है. परिवार को सीटें दिलाने के लिए यह लोग आज भी यह लोग किसी की भी हत्या करवा सकते हैं और कहीं भी हिंसा फैला सकते हैं. उन्होंने कहा कि दोनों जगहों पर हुई हिंसक वारदातों ने लोगों को 1990 के दशक की याद दिला दी है. उस समय बल प्रयोग कर के दलितों और अतिपिछड़ों के वोट छीन लिए जाते थे, बंदूक के ज़ोर पर उनके पूरे गांव को वोट डालने से रोक दिया जाता था. पाटलिपुत्र और सारण में राजद ने वही रवैया अपनाने का प्रयास किया, लेकिन नमो-नीतीश राज में जनता में फैली जागरूकता और पुलिस-प्रशासन की सख्ती के कारण उनके उपद्रव पर लगाम लग गयी. इसी खुन्नस में दोनों जगहों पर हुई हिंसा को अंजाम दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें