1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gangrape in patna update news rape with female anchor for two hours incident happened in famous hotel room in patna latest news rjs

पटना में गैंगरेप : महिला एंकर के साथ दो घंटे तक दरिंदगी, नामचीन होटल के कमरे में हुई वारदात

राजधानी पटना में कोलकाता की महिला एंकर के साथ करीब दो घंटे तक दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. यह घटना गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित एक नामी होटल के कमरा नंबर 512 में हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना में गैंगरेप
पटना में गैंगरेप
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी पटना में कोलकाता की महिला एंकर के साथ करीब दो घंटे तक दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. यह घटना गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित एक नामी होटल के कमरा नंबर 512 में हुई है. महिला अपनी अस्मत बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही. लेकिन, होटल में हो रही तीन बड़ी शादियों में बज रही शहनाई और डीजे के शोर में उसकी आवाज दब गई. दरिंदगी के बाद दरिंदों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और उसे जबरन होटल से कार में बैठाकर सीधे पटना जंक्शन लाये और ट्रेन में बैठा दिया. ट्रेन खुलने के बाद दोनों आरोपी वहां से चले गए.

इवेंट कराने के लिए बुलाया था

गैंगरेप की शिकार हुई महिला एंकर का कहना है कि पटना में रहकर इंटरटेनमेंट कंपनी चलाने वाले मुजफ्फरपुर के हर्ष और विक्रांत केजरीवाल ने उसके साथ दरिंदगी की है. हर्ष से उसकी होटल में एक इवेंट कराने के लिए 40 हजार में डील तय हुई थी. एडवांस में कुछ भी पैसा नहीं दिया गया. लेकिन, हर्ष ने कोलकाता से पटना आने व जाने के लिए उसके खाते में गूगल पे के जरिए दो हजार रुपये भेजे थे. पीड़िता का कहना है कि हर्ष ने 2/3 जुलाई की रात करीब 1 बजे पेमेंट देने के बहाने कमरा खुलवाया. उनके पीछे विक्रांत केजरीवाल भी कमरे में घुस गया. दोनों ने पहले पेमेंट देने की बात कहकर बातों में उलझाया और फिर मौका देखकर विक्रांत ने अंदर से कमरा बंद कर दिया और मोबाइल पर जोर-जोर से गाना बजाने लगे.

पीड़िता का कहना है कि कुछ भी मैं समझ पाती इससे पहले दोनों ने जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. रात करीब 1 से 3 बजे तक दोनों ने बारी-बारी से मेरे साथ बारी बारी से दरिंदगी की. इसके बाद उन दोनों ने हमें ट्रेन पर बैठा दिया. पीड़िता ने कहा कि हर्ष ने मुझे इवेंट के नाम पर हुई डील के 40 हजार रुपये दिए और धमकी दी कि कहीं भी मुंह नहीं खोलना और न ही लौटकर पटना आना. कोलकाता पहुंचने पर मैंने पूरे वाकये की जानकारी अपने पति को दी. बाद में चार जुलाई को कोलकाता के जाधवपुर थाने में जाकर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया. अब यह मामला पटना के गांधी मैदान थाने में स्थानांतरित हो गया है. अब बिहार पुलिस इस मामले की जांच करेगी.

गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स का कहना है कि दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अबतक तीन बार अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी हुई है. कोर्ट से भी पुलिस ने फरार दोनों आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट ले लिया है. गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट से आदेश प्राप्त कर दोनों आरोपितों की संपत्ति की कुर्की जब्ती की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें