24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़कों पर बह रहा नाले का पानी, लोगों ने किया प्रदर्शन

पटना सिटी. सड़कों पर नाले का पानी बहने व जलजमाव की वजह से नाराज वार्ड संख्या 47 के पंचवटी नगर, थी एक्स गली और कस्तूरबा नगर के निवासियों ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया.

पटना सिटी. सड़कों पर नाले का पानी बहने व जलजमाव की वजह से नाराज वार्ड संख्या 47 के पंचवटी नगर, थी एक्स गली और कस्तूरबा नगर के निवासियों ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया. लोगों का कहना है कि एक माह से यहां भूमिगत नाला जाम रहने की वजह से जलजमाव है. बरसात होने के बाद यह समस्या और बढ़ गयी है. घरों में भी नाले का पानी आ रहा है. पाटलिपुत्र नगर विकास समिति के बैनर तले जुटे प्रदर्शन का नेतृत्व पंकज पोद्दार ने किया. प्रदर्शन में शामिल पूनम देवी, रीता देवी, राहुल, राजेश मेहता, राजेश कुमार, कृष्ण, नीतू देवी, पूनम सिंह, अरविंद जायसवाल, उर्मिला सिंह, प्रेम कुमार समेत अन्य का कहना है कि नागरिकों ने निगम के अधिकारियों से लेकर जन प्रतिनिधि से जलजमाव से मुक्ति दिलाने की मांग उठायी. इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है. पार्षद सतीश कुमार गुप्ता का कहना है कि ढाई दशक पुराना नाला है. नाले का चैंबर जाम होने से जलजमाव की समस्या होती है. हालांकि नाला उड़ाही कार्य चैंबर से कराया गया है.

अधूरा नाला निर्माण, लोगों की बढ़ी परेशानी

दानापुर. अधूरे पड़े नाला निर्माण कार्य से बारिश में आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. परिषद क्षेत्र के वार्ड 13 में लाल कोठी में नाला निर्माण कार्य को लेकर पुराने नाला को जेसीबी से उखाड़ दिया है. जिससे पेयजल पाइप टूट गया है. जिससे पानी का संकट खड़ा हो गया है. साथ ही बिना लाइसेंसी पोलबर द्वारा जलापूर्ति पाइप में मनमानी ढंग से पौने इंच का पाइप से कनेक्शन किया जा रहा है. जिससे अन्य मोहल्ले में समुचित मात्र में पेयजलापूर्ति नहीं पहुंच पा रही है. यही हाल चित्रकूट नगर समेत आदि कई वार्डों में नाला निर्माण कार्य के लिए जेसीबी से गड्ढा खोद कर छोड़ दिया गया है. नगर प्रबंधक अमरेंद्र कुमार ने बताया कि संवेदक को जल्द नाला निर्माण कार्य पूरा करने को कहा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें