1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus bihar latest patna news update bihar deputy cm sushil kumar modi four office staff report became corona positive sachivalaya office seal

Coronavirus in Bihar : डिप्टी सीएम सुशील मोदी के कार्यालय के 4 कर्मी कोरोना पॉजिटिव, दफ्तर बंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार की राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार हो रहा है इजाफा
बिहार की राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार हो रहा है इजाफा
FILE PIC

Coronavirus in Bihar, Latest News Update पटना : बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण पटना में 10 जुलाई से एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया है. इन सबके बीच, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी सचिवालय स्थित कार्यालय को बंद कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के कार्यालय के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद उनके कार्यालय को बंद करने का निर्णय लिया गया है.

बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के प्राइवेट सेक्रेटरी के साथ-साथ उनके कार्यालय के तीन अन्य स्टाफ की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी हैं. गौर हो कि इससे पहले बीते दिनों संक्रमण की आशंका को देखते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत उनके कार्यालय के 23 लोगों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था, जिनमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. जानकारी के मुताबक, कई अधिकारियों को क्वारेंटिन करने की बात सामने आ रही है. वहीं, डिप्टी सीएम के मुख्य सचिवालय स्थित उनके ऑफिस को तत्काल बंद कर दिया गया है. अब यहां सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा.

बताया जा रहा है कि वित्त विभाग के कार्यालय में काम करने वाले स्टाफ के साथ-साथ डिप्टी सीएम के सरकारी प्राइवेट सेक्रेटरी का आना-जाना सरकारी आवास पर भी था. इसी के मद्देनजर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के सरकारी आवास में भी सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा. गौर हो कि बीते दिनों डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें