1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. burning car in bihta patna latest news today skt

Patna News: बिहटा में बीच सड़क पर धू-धू कर जली कार, देखते ही देखते चलती कार जलकर हुई खाक

पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में सड़क पर चलती हुई एक कार में आग लग गयी. जबतक आग पर काबू पाया जाता कार जलकर खाक हो चुकी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क पर धू-धू कर जली कार
सड़क पर धू-धू कर जली कार
prabhat khabar

पटना में सड़क पर चलती एक कार में अचानक आग लग गयी और देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में सड़क पर ही कार जलकर खाक हो गयी. कार में चालक के साथ कुछ और लोग सवार थे लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. सभी लोगों ने सही समय पर कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली.घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग की टीम को बुलाया गया. किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल वाटर पार्क के पास चलती हुई कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयावह रुप धारण कर लिया. बताया जा रहा है कि कार पटना की ओर जा रही थी. इसी दौरान अचानक चलती गाड़ी में आग पकड़ी. चलती हुई गाड़ी में अचानक आग लगने का प्राथमिक कारण इंजन में शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है. आग लगने के बाद भी कार लगभग 100 मीटर तक चली. लेकिन जब आग की लपटें तेज हुई तो ड्राइवर समेत कार में सभी लोग बाहर निकलकर भागे और अपनी जान बचाई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे बिहटा थाना की पुलिस एवं अग्निशमन कर्मचारियों मौके पर पहुंचे और काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया गया.पैनाल गांव के समीप चलती कार में अचानक आग लगी तो राह चलते लोगों में भी हड़कंप मच गया.

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिली है.इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.अग्निशमन विभाग की टीम के मदद से आग पर काबू पाया गया है. फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

( इनपुट: बिहटा से बैजू कुमार)

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें