1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bike riding criminals snatched the mangalsutra of cisf jawans wife and escaped rjs

बाइक सवार अपराधियों ने CISF जवान की पत्नी का मंगलसूत्र छीनकर फरार, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

बिहटा थाना से महज कुछ ही दूरी पर ऑर्बिट सुपर मार्केट के पास बाइक सवार बदमाशों ने सीआईएसएफ जवान राहुल कुमार की पत्नी सुमन देवी से मंगलसूत्र एवं सोने का लॉकेट छीनकर फरार हो गए.

By RajeshKumar Ojha
Updated Date
बाइक सवार अपराधियों ने CISF जवान की पत्नी का  मंगलसूत्र छीनकर फरार
बाइक सवार अपराधियों ने CISF जवान की पत्नी का मंगलसूत्र छीनकर फरार
प्रभात खबर

बैजू कुमार

बिहटा. बिहटा थाना से महज कुछ ही दूरी पर ऑर्बिट सुपर मार्केट के पास बाइक सवार बदमाशों ने सीआईएसएफ जवान राहुल कुमार की पत्नी सुमन देवी से मंगलसूत्र एवं सोने का लॉकेट छीनकर फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई इस तरह की घटना के बाद पूरे क्षेत्र के लोग सहम गए हैं. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा थानाअध्यक्ष ऋतुराज सिंह मौके पर पहुंचकर ऑर्बिट सुपरमार्केट एवं आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गए हैं. ऑर्बिट सुपर मार्केट में लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि पल्सर सवार दो युवक पहले सीआईएसएफ(CISF) जवान के बाइक से आगे रुकते हैं और तुरंत बाइक को मोड़कर जवान के पास जाकर पीछे बैठी उनकी पत्नी सुमन देवी के गले में लटके मंगलसूत्र एवं सोने का लॉकेट छीन कर बिहटा चौक के तरफ फरार हो गए.

इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है. पीड़ित सीआईएसएफ जवान राहुल कुमार ने थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है. राहुल कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि वह अपने बाइक से बिहटा ऑर्बिट सुपर मार्केट के पास खड़े थे. सामने से पल्सर सवार दो युवक मेरे बाइक के पास आते हैं और तुरंत मेरे पत्नी के गले से मंगलसूत्र एवं सोने का लॉकेट छीनकर फरार हो गए. इसकी कीमत लगभग दो लाख है. राहुल कुमार ने आगे बताया कि अपनी पत्नी के साथ मार्केट करने आए हुए थे.

राहुल कुमार मूल रूप से भोजपुर के बिहिया के रहने वाले हैं और अपनी पत्नी के साथ बिहटा के बिशनपुरा में शादी में शामिल होने के लिए आए हुए हैं थे. वहीं घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थाना अध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि सीआईएसएफ जवान राहुल कुमार की पत्नी सुमन देवी से बाइक सवार बदमाशों द्वारा मंगलसूत्र एवं मंगलसूत्र में लगे सोने का लॉकेट छीनकर फरार होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार बदमाशों की पहचान की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें