1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 50 year old man assault the 4 year girl child in patna police arrested read bihar crime news today in hindi skt

अलग-अलग वेश में घूम रहे हैवान, अधेड़ मिस्त्री ने चार साल की मासूम का किया बलात्कार, गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

गर्दनीबाग थाने के यारपुर की रहने वाली चार साल के मासूम को पैसे का लालच देकर एक 45 वर्षीय सेंट्रिंग मिस्त्री रघुनंदन पासवान अपने साथ ले गया और दूसरी जगह लेकर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी मिलते ही मासूम के पिता ने रघुनंदन पासवान के संबंध में जानकारी ली और देर रात उसे पकड़ कर महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और मासूम की मां के बयान के आधार पर दुष्कर्म के साथ ही पाॅक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इसके साथ ही महिला थाना पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच भी करायी है, जहां दुष्कर्म किये जाने की पुष्टि हुई है. रघुनंदन पासवान मूल रूप से मनेर के छितनावां का रहने वाला है.महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

मासूम के माता-पिता की लिट्टी-चोखा की दुकान है. यहां प्रतिदिन आरोपित रघुनंदन पासवान लिट्टी खाने के लिए आता था. इसके कारण बच्ची को वह पहचानता था और बच्ची भी उसे जानती थी. वह लिट्टी खाने के लिए शाम को आया और फिर इसी दौरान उसने मासूम को पैसा देने का लालच दिया. उसकी मां अपने काम में व्यस्त थी, इसलिए वह ध्यान नहीं दे पायी.

बच्ची दुकान से कुछ दूरी पर पहुंची और रघुनंदन उसे अपने साथ लेकर दुकान से कुछ दूरी पर स्थित अंधेरी पुल रेलवे क्रॉसिंग के समीप पहुंचा और घटना को अंजाम दिया. जब मासूम रोने लगी, तो उसे वहीं छोड़ कर भाग गया. मासूम वापस अपनी मां के पास लौटी तो काफी डरी-सहमी थी और रो रही थी. उसकी स्थिति को देख कर मां को मामले की जानकारी हो गयी. इसके बाद मासूम ने आरोपित रघुनंदन पासवान के संबंध में बता दिया, क्योंकि वह उसे पहले से जानती थी. इसके बाद मासूम के पिता ने रघुनंदन की खोजबीन शुरू की तो पता चला कि वह करबिगहिया में रेलवे स्टेशन काउंटर के समीप सोया हुआ है. इसके बाद उसे पकड़ कर लाया और पुलिस के हवाले कर दिया.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें