30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CAA के विरोध में धरने पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, निकाला गया विरोध मार्च

पटना : नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी के विरोध में बिहार में भी आक्रोश देखा जा रहा है. सूबे के जिला मुख्यालयों में भी विरोध मार्च किये जाने की सूचना है. इस विरोध प्रदर्शन में विपक्ष के नेताओं ने भी भाग लिया. जानकारी के मुताबिक, नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी के विरोध में गया जिला […]

पटना : नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी के विरोध में बिहार में भी आक्रोश देखा जा रहा है. सूबे के जिला मुख्यालयों में भी विरोध मार्च किये जाने की सूचना है. इस विरोध प्रदर्शन में विपक्ष के नेताओं ने भी भाग लिया.

जानकारी के मुताबिक, नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी के विरोध में गया जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान के पास पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और विधान पार्षद संतोष कुमार मांझी सोमवार को धरने पर बैठ गये. वहीं, कैमूर के पूर्व विधायक रामचंद्र यादव भी एनआरसी और सीएए का विरोध करते हुए दर्जनों ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गये. इसके अलावा गोपालगंज, सीवान, बांका आदि जिलों में विरोध मार्च निकाले गये.

गोपालगंज में सैकड़ों लोग आंबेडकर चौक से होते शहर में शांत मार्च के निकाल कर एनआरसी और सीएए का विरोध जताया. वहीं, सीवान में सीएए के विरोध में लोगों ने शहर में मार्च निकाला और जेपी चौक पर पहुंच कर प्रदर्शन करने लगे. बांका में भी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने मार्च निकाल कर सीएए का विरोध जताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें