लोगों को बांटकर राज करना तेजस्वी की असली राजनीति

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को कहा है कि लोगों को धर्म-जाति के नाम पर बांटकर राज करना तेजस्वी यादव की असली राजनीति है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल संसद के दोनों सदनों में बहुमत से पास हो गया और राष्ट्रपति द्वारा पास होकर देश के कानून का हिस्सा बन चुका है.

तेजस्वी यादव बताएं कि इसके विरोध में कुतर्क देना और झूठा प्रचार कर किसी समुदाय को उकसाना अपनी राजनीतिक रोटी सेंकना नहीं है?
संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव 21 दिसंबर को बिहार बंद का आह्वान कर रहे हैं, तो वह यह बताएं कि उन्होंने अपने परिवार के अलावा कभी किसी मुस्लिम समुदाय के नेता को कोई पद दिया क्या? सिर्फ माई समीकरण कह देने भर से मुसलमान राजद के साथ नहीं जा सकता.
आज बिहार के मुसलमान जानते हैं कि लालू प्रसाद ने किस तरह से उन्हें ठगा है. मुस्लिम यादव समीकरण बैठा कर सिर्फ मुस्लिम समुदाय को ठगा गया है.
वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में अल्पसंख्यक रोजगार ऋण योजना, अल्पसंख्यकों की परित्यक्ता महिला आर्थिक सहायता योजना, राज्य अल्पसंख्यक वित्त निगम, अल्पसंख्यक आवासीय विद्यालय, राज्य सरकार द्वारा मदरसों का निर्माण, कब्रिस्तान की घेराबंदी करवायी है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें