32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रशासन ने उपेंद्र कुशवाहा को पीएमसीएच में भर्ती कराया, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता, शिक्षा मंत्री बोले…

पटना : चार दिनों से आमरण अनशन पर बैठे आरएलएसपी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा को प्रशासन ने स्वास्थ्य बिगड़ने के मद्देनजर शुक्रवार को पीएमसीएच में भर्ती करा दिया. कार्यक्रम स्थल मिलर हाइस्कूल के मैदान से कुशवाहा को स्ट्रेचर पर लेकर एंबुलेन्स से पीएमसीएच ले जाया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध किया. कार्यकर्ताओं के […]

पटना : चार दिनों से आमरण अनशन पर बैठे आरएलएसपी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा को प्रशासन ने स्वास्थ्य बिगड़ने के मद्देनजर शुक्रवार को पीएमसीएच में भर्ती करा दिया. कार्यक्रम स्थल मिलर हाइस्कूल के मैदान से कुशवाहा को स्ट्रेचर पर लेकर एंबुलेन्स से पीएमसीएच ले जाया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध किया. कार्यकर्ताओं के विरोध के बीच ही कुशवाहा को पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करया गया. कार्यकर्ताओं ने बेली रोड पर भी जाम लगा दिया, जिससे लोगों को भी परेशानी हुई. इसके बाद करीब छह बजे प्रशासन ने उनको पीएमसीएच में भर्ती कराया. उपेंद्र कुशवाहा के साथ वीआइपी के नेता मुकेश सहनी भी मौजूद रहे. आरएलएसपी नेताओं ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा का अनशन पीएमसीएच में भी जारी रहेगा.

शिक्षा मंत्री के आवास पर रालोसपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

दोपहर बाद आरएलएसपी कार्यकर्ता शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के आवास पर पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आवास के बाहर लगे नेम प्लेट पर कालिख पोत दी.

शिक्षा मंत्री बोले- उपेंद्र कुशवाहा से मुझे ये उम्मीद नहीं थी

शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा के आवास के बाहर प्रदर्शन और हंगामे के बाद उन्होंने कहा कि मुझे उपेंद्र कुशवाहा से ये उम्मीद नहीं थी. उनके समर्थकों ने मेरे आवास पर पहुंच कर मेरे खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी की. आवास के बाहर लगी नेम प्लेट पर कालिख पोती गयी. आवास के अंदर पत्थर तक फेंके गये. उन्होंने कहा कि मैंने उनके खिलाफ कोई भी अमर्यादित बयान नहीं दिया था. उन्होंने कहा कि कुशवाहा ने शिक्षा में सुधार के लिए कभी मिल-बैठ कर बात नहीं की.

प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे शरद यादव, दिया समर्थन

कुशवाहा के आमरण अनशन में अपना समर्थन देने के लिए शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव भी पहुंचे. वह करीब घंटे भर तक कार्यक्रम स्थल पर रहे. उन्होंने कहा कि वह उपेंद्र कुशवाहा के साथ हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें