27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रज्ञा ठाकुर को आतंकी संबोधित करने पर गिरिराज सिंह बोले- देश और सदन से माफी मांगे राहुल गांधी

नयी दिल्ली / पटना : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आतंकवादी कहे जाने पर बीजेपी के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि ”राहुल गांधी के पास कोई अधिकार नहीं है कि बिना आधार के […]

नयी दिल्ली / पटना : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आतंकवादी कहे जाने पर बीजेपी के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि ”राहुल गांधी के पास कोई अधिकार नहीं है कि बिना आधार के किसी भी माननीय सदस्य को आतंकवादी कहें. उन्हें देश और सदन से तुरंत माफी मांगनी चाहिए.” मालूम हो कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को लेकर विवादित टिप्पणी की थी.

माफी मांग चुकी हैं साध्वी प्रज्ञा

लोकसभा में दिये बयान के लिए बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सदन में माफी मांगी. साथ ही कहा कि उनके बयान को ”तोड़-मरोड़कर पेश किया गया”. कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के सदस्यों ने प्रज्ञा ठाकुर से बिना शर्त माफी मांगने की मांग करते हुए उनके बयान पर पुरजोर विरोध जताया था.

राहुल गांधी बोले- प्रज्ञा पर दिये बयान पर कायम हूं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि वह लोकसभा में विवादित बयान देनेवाली भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह को ‘आतंकवादी’ बतानेवाली अपनी टिप्पणी पर कायम हैं. अपने खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की बीजेपी की मांग के बारे में कहा कि इससे उन्हें कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा, ”गोडसे भी हिंसा का प्रयोग करता था और यह (प्रज्ञा) भी हिंसा का प्रयोग करती हैं.” यह पूछे जाने पर क्या वह प्रज्ञा को ‘आतंकवादी’ बतानेवाली टिप्पणी पर कायम हैं, तो गांधी ने कहा, ”हां, जो मैंने ट्विटर पर लिखा है, उस पर कायम हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें