35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आर्थिक मंदी को लेकर 11 को पटना में और 15 को जिलों में कांग्रेस का प्रदर्शन

राज्य कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया निर्णय पटना : कांग्रेस पार्टी देश व राज्य में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, किसानों की समस्या से लेकर अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन करेगी. मंगलवार को प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में राज्य कार्यकारिणी की बैठक में 11 नवंबर को राज्यस्तरीय रैली करने का निर्णय लिया गया. बिहार […]

राज्य कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया निर्णय

पटना : कांग्रेस पार्टी देश व राज्य में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, किसानों की समस्या से लेकर अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन करेगी. मंगलवार को प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में राज्य कार्यकारिणी की बैठक में 11 नवंबर को राज्यस्तरीय रैली करने का निर्णय लिया गया. बिहार पर्यवेक्षक डाॅ राजेश मिश्र ने कहा कि उपरोक्त मुद्दों को लेकर पांच नवंबर से 15 नवंबर तक व्यापक कार्यक्रम चलाया जायेगा. पार्टी 15 को जिला मुख्यालयों में धरना देगी.

11 नवंबर को राज्यस्तरीय रैली का आयोजन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम से शहीद स्मारक तक किया जायेगा. इसके पहले छह और सात को प्रखंड स्तर पर पर्चा वितरण किया जायेगा. आठ और नौ को जिलों में नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जायेंगी. 12 और 13 को अन्नदाता चौपाल लगाया जायेगा. संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा ने कहा कि देश की जनता, भाजपा के झूठे वायदों से तंग आ चुकी है और कांग्रेस पार्टी की स्थिति अच्छी होने लगी है.

डाॅ झा ने राज्य के कांग्रेसजनों का आह्वान किया कि वे इस कार्यक्रम को जन-जन तक पहुंचाने में जी-जान से लग जाएं. बैठक में विधायक दल के नेता सदानंद सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ अशोक कुमार, कौकब कादरी, डाॅ समीर कुमार सिंह, श्याम सुंदर सिंह धीरज, विधायक विनय वर्मा, आनंद भांकर, प्रेमचंद्र मिश्र, अमित कुमार टुन्ना, संजय तिवारी, पूर्व मंत्री कृपानाथ पाठक, डाॅ ज्योति, लाल बाबू लाल सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें