28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना के निजी स्कूल के पांचवीं के छात्र से महिला टीचर ने की अश्लील हरकत

छात्र के पिता ने की साइंस टीचर के खिलाफ बुद्धा कॉलोनी थाने में शिकायत पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के समीप स्थित बीडी पब्लिक स्कूल में महिला टीचर द्वारा एक पांचवीं कक्षा के छात्र के साथ गंदी हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है. छात्र के साथ इस तरह की हरकत टीचर द्वारा दो-तीन […]

छात्र के पिता ने की साइंस टीचर के खिलाफ बुद्धा कॉलोनी थाने में शिकायत
पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के समीप स्थित बीडी पब्लिक स्कूल में महिला टीचर द्वारा एक पांचवीं कक्षा के छात्र के साथ गंदी हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है. छात्र के साथ इस तरह की हरकत टीचर द्वारा दो-तीन माह से की जा रही थी. लेकिन छात्र को टीचर ने इतना धमका दिया था कि वह अपने साथ घटित घटना की जानकारी किसी को नहीं दे रहा था.
किसी तरह से छात्र की मां को मामले की जानकारी मिली. इसके बाद बच्चे की मां ने घटना को गंभीरता से लेते हुए बुद्धा कॉलोनी थाने में साइंस टीचर के खिलाफ लिखित शिकायत का आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि जांच की जा रही है.
प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. इधर, इस संबंध में बीडी पब्लिक स्कूल के निदेशक एसबी राय ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी मिली थी और बच्चे के अभिभावक को बुला कर उनसे लिखित शिकायत मांगी गयी थी. ताकि उनकी शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा सके. लेकिन उन्हें अभी आवेदन नहीं मिला है. हर पहलू पर जांच कराने के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी.
बुद्धा कॉलोनी का बीडी पब्लिक स्कूल
शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में भी आ चुका है मामला
कुछ इसी तरह का मामला पूर्व में भी शहर के प्रतिष्ठित संत जेवियर स्कूल में हो चुका है. वहां भी एक एलकेजी छात्रा के साथ दो शिक्षिकाओं ने गंदी हरकत करने का मामला सामने आया था. इस मामले में शिक्षिकाओं की संलिप्तता सामने आने पर गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया था.
मां ने की लिखित शिकायत
छात्र की मां ने लिखित शिकायत में बताया है कि 22 अक्तूबर को दस बजे बीडी पब्लिक स्कूल की साइंस की टीचर बेटे को चैंबर में ले गयी. गंदी हरकत करने लगी. इस दौरान कपड़े भी उतार दिये. शरीर के अन्य अंगों के साथ ही प्राइवेट पार्ट को भी टच किया. यह हरकत दो-तीन माह से चला आ रहा है. इस दौरान बेटे को टीचर द्वारा किसी को बताने पर टीसी काट कर स्कूल से निकालने की भी धमकी दिया करती थी. इससे वह काफी डरा था और काफी समझाने के बाद सारी बातों की जानकारी दी. मां ने जब टीचर से जब इस संबंध में बात की तो उन्होंने अपनी गलती को भी स्वीकार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें