36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आयकर गोलंबर को बिना छोटा किये सर्किल स्पेस बढ़ाने का किया जायेगा प्रयास

पटना : आयकर गोलंबर को बिना छोटा किये उसके चारों ओर के सर्किल स्पेस को बढ़ाने का प्रयास किया जायेगा. नूतन राजधानी पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता एस आलम ने कहा कि आयकर गोलंबर बहुत खूबसूरत दिखता है. इस नाते इसको पटना के हेरिटेज गोलंबर में शुमारित किया जाता है. हमारा पहला प्रयास बिना इसको […]

पटना : आयकर गोलंबर को बिना छोटा किये उसके चारों ओर के सर्किल स्पेस को बढ़ाने का प्रयास किया जायेगा. नूतन राजधानी पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता एस आलम ने कहा कि आयकर गोलंबर बहुत खूबसूरत दिखता है.
इस नाते इसको पटना के हेरिटेज गोलंबर में शुमारित किया जाता है. हमारा पहला प्रयास बिना इसको तोड़े गोलंबर पर जगह को बढ़ाने की है. गोलंबर का आकार पूरी तरह गोल नहीं है और एक तरफ से इसकी परिधि 31 मीटर और दूसरी तरफ से 41 मीटर है. गोलंबर का दो कोना (गार्डीनर रोड अस्पताल व सोना मेडिकल) ठीक है और वहां 18-18 मीटर की जगह है लेकिन आयकर गोलंबर और पंचदीप भवन वाले सिरे पर जगह केवल 13 और 14 मीटर है.
इसके कारण वाहनों को घुमने में परेशानी होती है. इसको देखते हुए इन दोनों कोना को पहले चार-पांच मीटर बढ़ाने का प्रयास होगा. सड़क को पंचदीप भवन के चहारदीवारी तक चाैड़ा कर दिया जायेगा, जबकि आयकर कार्यालय के पास भी सड़क बढ़ाने का प्रयास किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें