31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

….जब राबड़ी के आवास से रोती निकलीं ऐश्वर्या छह घंटे बाद लौट आयीं ससुराल

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की बहू ऐश्वर्या राय मायके में घरवालों से मिलजुल कर शाम को ससुराल लौट आयीं. शुक्रवार की दोपहर ऐश्वर्या अचानक 10, सर्कुलर रोड स्थित ससुराल से निकलीं और बाहर खड़ी पिता की स्काॅर्पियो में बैठकर मायके चली आयीं. लेकिन देर शाम करीब सात बजे वह पुन: […]

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की बहू ऐश्वर्या राय मायके में घरवालों से मिलजुल कर शाम को ससुराल लौट आयीं. शुक्रवार की दोपहर ऐश्वर्या अचानक 10, सर्कुलर रोड स्थित ससुराल से निकलीं और बाहर खड़ी पिता की स्काॅर्पियो में बैठकर मायके चली आयीं.
लेकिन देर शाम करीब सात बजे वह पुन: अपनी ससुराल राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर लौट आयीं. ऐश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री डाॅ चंद्रिका राय ने इसकी पुष्टि की. वहीं, ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने कहा कि उनकी बेटी अपनी बहन से मिलने आयी थी. दिन भर के इस घटनाक्रम को ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच चल रहे आपसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा था. ऐश्वर्या के चंद्रिका राय ने कहा कि उनकी बेटी का घर आने में कुछ भी नयी बात नहीं है.
बेटी एेश्वर्या मायके आयी थी. वह यहां सबसे मिलजुल कर वापस अपने घर चली गयी. उन्होंने साफ किया कि एेश्वर्या अभी राबड़ी देवी के आवास पर ही रह रही है. इससे पहले दाेपहर में 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास से ऐश्वर्या पैदल ही बाहर आयीं. उनके साथ में एक प्लास्टिक का कैरी बैग था. उनके साथ परिवार का कोई व्यक्ति नहीं था. तस्वीरों से पता चल रहा था कि आवास से बाहर आते हुए उनकी आंखें नम थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें