28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना :15 से पर्यटन निगम के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

पटना :विभिन्न मांगों को लेकर बिहार राज्य विकास पर्यटन निगम के लगभग 250 कर्मचारियों ने 15 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का एलान किया है. इसकी जानकारी बिहार राज्य विकास पर्यटन निगम कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्मी कुमार ने दी. इसके पूर्व कर्मचारी गोवर्धन प्रसाद की सेवा समाप्ति के आदेश के खिलाफ निगम के […]

पटना :विभिन्न मांगों को लेकर बिहार राज्य विकास पर्यटन निगम के लगभग 250 कर्मचारियों ने 15 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का एलान किया है. इसकी जानकारी बिहार राज्य विकास पर्यटन निगम कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्मी कुमार ने दी. इसके पूर्व कर्मचारी गोवर्धन प्रसाद की सेवा समाप्ति के आदेश के खिलाफ निगम के कर्मचारियों ने पर्यटन निगम के मुख्यालय कौटिल्य विहार परिसर में धरना दिया.
धरना में शामिल कर्मचारियों ने निगम के प्रबंध निदेशक के खिलाफ नारेबाजी की और सेवा समाप्ति के आदेश को वापस लेने की मांग की. ज्ञात हो कि पिछले दिनों कर्मचारियों में आपस में किसी बात को लेकर वाद- विवाद हो गया था. मामला प्रबंधन तक पहुंच गया और एमडी ने गोवर्धन प्रसाद को निलंबित कर दिया. संघ का कहना है कि जब तक गोवर्धन प्रसाद की सेवा पुन: बहाल नहीं की जायेगी, तब तक विरोध जारी रहेगा.
इधर, 15 जुलाई से हड़ताल पर जाने से निगम को हर दिन लाखों रुपये का नुकसान होगा. हड़ताल से मुख्य रूप से गोलघर का लेजर शो, एमवी गंगा विहार, राजगीर का रोपवे, होटल और परिवहन सेवा ठप हो जायेगी. इस संबंध में जब पर्यटन निगम के प्रबंध निदेशक आनंद शर्मा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया. वहीं निगम के जनसंपर्क अधिकारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि हड़ताल को लेकर पत्र एमडी को भेजा गया है, लेकिन आगे की योजना की मुझे जानकारी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें