24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : मेरा अभिनंदन पटना साहिब की जनता का सम्मान : रविशंकर प्रसाद

पटना : केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि उनका सम्मान पटना साहिब संसदीय क्षेत्र की जनता का सम्मान है. अभिनंदन तो बाहरी का होता है, मैं तो घर का सदस्य हूं. प्रसाद रविवार को राजधानी में दो स्थानों पर आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे. होटल पनाश में पतंजलि और […]

पटना : केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि उनका सम्मान पटना साहिब संसदीय क्षेत्र की जनता का सम्मान है. अभिनंदन तो बाहरी का होता है, मैं तो घर का सदस्य हूं. प्रसाद रविवार को राजधानी में दो स्थानों पर आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे.
होटल पनाश में पतंजलि और गायत्री परिवार की ओर से उनका अभिनंदन किया गया. कानून मंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम में ऐसा संगम है, जहां पतंजलि परिवार भी है और आइटी परिवार भी है. मोदी सरकार की यही सोच है. सनातन भी पवित्र है और आधुनिक भी पवित्र है.
दोनों को साथ में लेकर चलना है. उन्होंने कहा कि पटना साहिब की एक-एक जनता की समझ थी कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है. इसके लिए लोगों ने वोट किया. इधर, खाजपुरा स्थित आर्य भवन में आयोजित अभिनंदन समारोह में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जीत में दीघा विधानसभा क्षेत्र की वोटरों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. उन्होंने विधायक संजीव चौरसिया के कार्य की प्रशंसा की.
कानून मंत्री ने वार्ड पार्षद के निधन पर जताया शोक : कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंदिरी वार्ड नं. 26 की पार्षद बिंदा देवी के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है. उन्होंने बिंदा देवी के पुत्र पिंटू यादव को ढांढ़स बंधाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें