31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : जनता ने लालू परिवार और राजद दोनों को नकार दिया : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि बेतहाशा गर्मी में जनता ने जिस उत्साह के साथ मतदान किया है, उसे समझने में तेजस्वी यादव नाकाम रहे हैं. बिहार में एनडीए को मिल रही भारी जीत ने लालू कुनबे को डूबा डाला है. उन्होंने कहा कि जनता ने राजद और लालू […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि बेतहाशा गर्मी में जनता ने जिस उत्साह के साथ मतदान किया है, उसे समझने में तेजस्वी यादव नाकाम रहे हैं. बिहार में एनडीए को मिल रही भारी जीत ने लालू कुनबे को डूबा डाला है.
उन्होंने कहा कि जनता ने राजद और लालू परिवार दोनों को नकार दिया है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि देश का गरीब, किसान, युवा, महिला, छात्र, कर्मचारी, जवान सभी भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं. जनता वोट के चोट से भ्रष्टाचारियों पर प्रहार कर रही है. उन्होंने तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह चोट आपके परिवार पर है. 15 वर्षों के शासनकाल में लालू परिवार ने कभी किसानों की फिक्र नहीं की.
देश का किसान जानता है कि पहली बार किसकी सरकार ने उनके लिए आर्थिक मदद की शुरुआत की है. देश की सीमा पर खड़ा जवान आज इस निश्चितिंता के साथ अपना कर्तव्य निभा रहा है, क्योंकि सरकार से लेकर देश की आम जनता उसके पीछे खड़ी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहारी युवा और छात्र-छात्राओं के लिए जो कदम उठाये हैं उसका परिणाम 23 मई को नजर आयेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें