26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

90% आरक्षण की मांग को लेकर राजद का जिला मुख्यालयों में धरना

पटना : 90% आरक्षण की मांग को लेकर राजद की ओर से शुक्रवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालय में धरना दिया गया. पटना जिला राजद की ओर से राजद प्रदेश कार्यालय के समक्ष जिलाध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव की अध्यक्षता में धरना हुआ. संचालन पटना जिला प्रधान महासचिव मृत्युंजय कुमार यादव ने किया. मौके पर […]

पटना : 90% आरक्षण की मांग को लेकर राजद की ओर से शुक्रवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालय में धरना दिया गया. पटना जिला राजद की ओर से राजद प्रदेश कार्यालय के समक्ष जिलाध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव की अध्यक्षता में धरना हुआ.
संचालन पटना जिला प्रधान महासचिव मृत्युंजय कुमार यादव ने किया. मौके पर देवमुनी सिंह यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा 10 प्रतिशत सवर्णों को आरक्षण देने के बाद 50 प्रतिशत आरक्षण की सीमा समाप्त हो गई है. इसलिए 90 प्रतिशत आरक्षण पिछड़े एवं दलित वर्ग के लोगों को दिया जाये.
उन्होंने कहा कि जगदेव प्रसाद का कहना था कि 100 में 90 शोषित हैं 90 भाग हमारा है. 10 का शासन 90 पर नहीं चलेगा. विधायक रेखा पासवान ने दलितों पिछड़ों एवं अल्पसंख्यकों को अपने अधिकार के प्रति सचेत रहने की सलाह दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें