27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आखिरी दिन विस पहुंचे तेजप्रताप, घर नहीं जाने का सवाल पर जोड़ लिया हाथ, दोस्त के यहां ठहरे नही गये राबड़ी आवास

पटना : पत्नी ऐश्वर्या से तलाक मामले को लेकर करीब 27 दिनों तक पटना से बाहर रहे तेज प्रताप यादव शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधानसभा पहुंचे. सफेद धोती, कुर्ता व क्रीम कलर की बंडी के साथ गले में तुलसी की माला व माथे पर लाल चंदन का टीका उनके व्यक्तित्व की अलग पहचान दे […]

पटना : पत्नी ऐश्वर्या से तलाक मामले को लेकर करीब 27 दिनों तक पटना से बाहर रहे तेज प्रताप यादव शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधानसभा पहुंचे.
सफेद धोती, कुर्ता व क्रीम कलर की बंडी के साथ गले में तुलसी की माला व माथे पर लाल चंदन का टीका उनके व्यक्तित्व की अलग पहचान दे रहा था. सुबह 11 बजे विधानसभा पहुंचने के साथ ही तेज प्रताप किसी से बातचीत किये बगैर सदन के अंदर चले गये.
बाहर निकलने पर तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में बवाल मचा हुआ है. मेरी पार्टी के लोग जनता का सवाल उठा रहे हैं. हालांकि, जब तेज प्रताप से घर नहीं जाने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साधते हुए हाथ जोड़ लिया. मालूम हो कि पटना में होने के बावजूद तेज प्रताप अपने घर यानि राबड़ी आवास नहीं गये हैं. गुरुवार को भी कोर्ट में तलाक मामले की सुनवाई के बाद वे रात को किसी दोस्त के यहां ठहरे.
खास बात रही कि पहले सत्र में तेज प्रताप की मौजूदगी के दौरान विधानमंडल परिसर में तेजस्वी यादव और ससुर चंद्रिका राय नहीं दिखे. तेजस्वी यादव और चंद्रिका राय दूसरे सत्र में शामिल होने विधानसभा पहुंचे तो उस वक्त तेज प्रताप सदन के अंदर मौजूद नहीं थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें