27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : शराब पार्टी में शामिल सन्नी के दोस्तों की तलाश, मुंशी गिरफ्तार

पटना : पीएनएम मॉल के पीछे अर्धनिर्मित पराशर अपार्टमेंट के नीचे राखी लेबोरेटरी कैंपस से पूर्व मुखिया के बेटे सन्नी उर्फ रवि राय की लाश मिलने के बाद घरवालों ने हत्या का केस दर्ज कराया है. इसके बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस को जानकारी मिली है कि अर्धनिर्मित मकान के […]

पटना : पीएनएम मॉल के पीछे अर्धनिर्मित पराशर अपार्टमेंट के नीचे राखी लेबोरेटरी कैंपस से पूर्व मुखिया के बेटे सन्नी उर्फ रवि राय की लाश मिलने के बाद घरवालों ने हत्या का केस दर्ज कराया है.
इसके बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस को जानकारी मिली है कि अर्धनिर्मित मकान के पांचवे तल्ले पर घटना की रात शराब पार्टी चल रही थी. वहां से कुछ शराब की खाली बोतल भी मिली है. आशंका है कि इस पार्टी में सन्नी अपने दाेस्तों के साथ मौजूद था, इस दौरान उसे छत से किसी ने या तो धक्का दे दिया या फिर वह खुद से गिर गया. इसकी जांच हो रही है. फिलहाल पूरे मामले के खुलासे के लिए पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है जो शराब पार्टी में शामिल थे.
इसके बारे में छानबीन जारी है. वहीं घटना स्थल पर काम करने वाले मुंशी चुकेश को रविवार को जेल भेज दिया गया. पाटलिपुत्रा पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. सन्नी की लाश मिलने और हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर काम करने वाले मुंशी चुकेश से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर दीघा व नकटा दियारा में कुछ जगहों पर छापेमारी भी की है. अब यह पता लगाया जा रहा है कि 17 अक्तूबर की रात शराब पार्टी में कौन-कौन लोग मौजूद थे.
क्या है मामला
18 अक्तूबर की सुबह राखी लेबोरेटरी कैंपस से युवक की लाश मिली थी. घटना स्थल से मोबाइल फोन और पर्स मिला था. पर्स में मौजूद आईकार्ड से उसकी पहचान हुई थी. घटना के बाद मृतक के बड़े भाई मनोज, मझिले भाई जितेंद्र कुमार और उसके पिता नकटा दियरा के पूर्व मुखिया अवधेश राय ने हत्या का आरोप लगाया है.
केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. यहां बता दें कि दीघा बाटा के पास गांधी गली में अवधेश राय ने मकान बनवाया है, वहीं रहते हैं. उनके दोनों बेटे बालू का कारोबार करते हैं जबकि सन्नी के लिए गिट्टी-बालू की दुकान खोलने की तैयारी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें