37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : रिश्वत लेते पकड़ा गया तो दारोगा ने निगरानी के कांस्टेबल को मारा चाकू

मसौढ़ी (पटना) : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के धावा दल ने मंगलवार को धनरूआ थाने के दारोगा नथुनी राम को थाना परिसर स्थित उसके कमरे में ही 20 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ लिया. इस दौरान दारोगा धावा दल के सदस्यों से साथ भिड़ गया. कुछ देर तक वह निगरानी के सदस्यों के साथ पटका-पटकी करते […]

मसौढ़ी (पटना) : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के धावा दल ने मंगलवार को धनरूआ थाने के दारोगा नथुनी राम को थाना परिसर स्थित उसके कमरे में ही 20 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ लिया. इस दौरान दारोगा धावा दल के सदस्यों से साथ भिड़ गया. कुछ देर तक वह निगरानी के सदस्यों के साथ पटका-पटकी करते रहा.
इसी बीच दारोगा ने कमरे में रखा चाकू उठा कर निगरानी के एक कांस्टेबल पर हमला कर दिया. चाकू के वार से निगरानी का कांस्टेबल मृत्युजंय कुमार घायल होकर कमरे में ही गिर पड़ा. इसके बाद दारोगा ने भागने का प्रयास किया, लेकिन ऊपर-नीचे मुस्तैद निगरानी की टीम ने दारोगा को पकड़ लिया. बाद में जख्मी कांस्टेबल काे धनरूआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज कराने के बाद पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया.
जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों धनरूआ थाने में दर्ज कांड संख्या 178/18 एवं 179/18 के मामले में मदद करने के लिए दारोगा नथुनी राम ने धनरूआ थाने की सतपरसा पंचायत के वार्ड संख्या 10 के वार्ड सदस्य राजेश पाल के चाचा रमेश भगत से रिश्वत मांगा था.
बीते सोमवार को रमेश भगत ने इसकी लिखित शिकायत पटना स्थित निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के कार्यालय में की थी. शिकायत के सत्यापन के बाद निगरानी ने डीएसपी प्रताप शंकर सिन्हा के नेतृत्व में धावा दल का गठन किया. मंगलवार को जैसे ही धनरूआ थाना कार्यालय के दूसरे तल्ले पर रह रहे दारोगा नथुनी राम को रमेश भगत ने 20 हजार रुपये दिये, निगरानी के धावा दल ने उसे पकड़ लिया.
यह देख नथुनी राम अपने बिछावन पर रखे चाकू से धावा दल के कांस्टेबल मृत्युजंय कुमार पर हमला कर दिया. चाकू उसके पेट के दाहिने हिस्से में लगा. चाकू लगते ही मृत्युजंय घायल होकर गिर पड़ा . इसी बीच हो-हल्ला सुन कर नीचे में रहे धावा दल के अन्य सदस्य दौड़ कर वहां पहुंचे और दारोगा नथुनी राम को कब्जे में ले लिया और अपने साथ पटना लेकर चले गये .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें