35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मनु महाराज समेत 5 आईपीएस जायेंगे 1 महीने की ट्रेनिंग पर, 12 फरवरी से 9 मार्च तक होगी ट्रेनिंग

पटना : बिहार कैडर के 2004 एक और 2005 बैच के चार आईपीएस अधिकारी 12 फरवरी से 9 मार्च 2018 तक ट्रेनिंग पर जायेंगे. मिड कॅरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम फेज-3 के अंतर्गत इनका यह ट्रेनिंग कार्यक्रम हैदराबाद स्थित सरदार बल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में होगा. इन्हें ट्रेनिंग पर जाने और इनके स्थान पर दूसरे आईपीएस […]

पटना : बिहार कैडर के 2004 एक और 2005 बैच के चार आईपीएस अधिकारी 12 फरवरी से 9 मार्च 2018 तक ट्रेनिंग पर जायेंगे. मिड कॅरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम फेज-3 के अंतर्गत इनका यह ट्रेनिंग कार्यक्रम हैदराबाद स्थित सरदार बल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में होगा. इन्हें ट्रेनिंग पर जाने और इनके स्थान पर दूसरे आईपीएस को पदस्थापित करने से संबंधित अधिसूचना जारी कर दी है.
कौन-कौन जा रहे हैं ट्रेनिंग पर : जो अधिकारी ट्रेनिंग पर जा रहे हैं, उसमें कोसी क्षेत्र के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी (2004 बैच) के अलावा 2005 बैच के पटना एसएसपी मनु महाराज, जमालपुर स्थित रेल एसपी शंकर झा, निगरानी एसपी शिव कुमार झा और पटना रेल एसपी जितेंद्र मिश्रा शामिल हैं.
इनके स्थान पर कोसी डीआईजी का प्रभार पूर्णिया डीआईजी सौरव कुमार, पटना एसपी (ग्रामीण) ललन मोहन प्रसाद को पटना एसएसपी, जमालपुर स्थित बीएमपी-9 के समादेष्टा धीरज कुमार को जमालपुर रेल एसपी और पटना रेल एसपी का प्रभार बीएमपी-10 के समादेष्टा मो. फरोगुद्दीन को सौंपा गया है. निगरानी एसपी का अतिरिक्त प्रभार आंतरिक व्यवस्था के तहत दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें