नवादा में होगी बिहार राज्य सीनियर हैंडबॉल प्रतियोगिता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नवादा : जिला हैंडबॉल संघ कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक अध्यक्ष डॉ अनुज कुमार की अध्यक्षता में आहूत की गयी. सचिव आरपी साहू ने बताया कि बिहार राज्य सीनियर हैंडबॉल प्रतियोगिता का आयोजन नवादा में होना तय किया गया है.

इसकी विधिवत सूचना राज्य संघ के सचिव ने दी है. खेल का आयोजन नवंबर माह के चौथे सप्ताह में होगा. सदस्यों के बीच इस मुद्दे पर गहन विचार विमर्श करने के पश्चात राज्य स्तरीय प्रतियोगिता की स्वीकृति दी गयी. आयोजन को भव्य रूप देने के लिये समिति के सदस्यों ने कमर कस ली है.

संघ के उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी श्रवण कुमार बरनवाल को उद्घाटन व समापन समारोह में रंगा-रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम व मंच के संचालन के लिए अधिकृत किया गया है. प्रतियोगिता हरिश्चंद्र स्टेडियम में होगी. इसमें प्रदेश से लगभग सभी जिलों से बालक व बालिका की टीम के आने की संभावना है, जिसमें लगभग पांच सौ से छह सौ प्रतिभागी भाग लेंगे. खेल कराने के लिए दो कोर्ट बनाया जायेगा, जिसके लिए संघ के वरीय उपाध्यक्ष अलख देव यादव को अधिकृत किया गया है.

नवादा जिले के बालक टीम के लिये संयुक्त सचिव राम विलास प्रसाद तथा बालिका टीम के चयन के लिये कोषाध्यक्ष शिव कुमार प्रसाद को अधिकृत किया गया है. दीपावली एवं छठ के पश्चात खिलाड़ियों का चयन एवं खेल के मैदान की तैयारी प्रारंभ कर दी जायेगी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें