29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आधा दर्जन वाहनों से लूटपाट

पांच हजार रुपये सहित 10 मोबाइल लूटे बोधगया से तिलक की रस्म पूरी कर लौट रहे थे घर रजौली/सिरदला : रदला थाना क्षेत्र के गया-रजौली मुख्य पथ एसएच 70 पर परनाडाबर मोड़ के समीप दर्जनों की संख्या में रहे हथियार बंद सड़क लुटेरों ने सड़क अवरुद्ध कर करीब छह बोलेरो को लूट लिया. लूट की […]

पांच हजार रुपये सहित 10 मोबाइल लूटे
बोधगया से तिलक की रस्म पूरी कर लौट रहे थे घर
रजौली/सिरदला : रदला थाना क्षेत्र के गया-रजौली मुख्य पथ एसएच 70 पर परनाडाबर मोड़ के समीप दर्जनों की संख्या में रहे हथियार बंद सड़क लुटेरों ने सड़क अवरुद्ध कर करीब छह बोलेरो को लूट लिया. लूट की यह वारदात शनिवार की रात करीब एक से दो बजे की है. लूट के शिकार हुए लोग बोधगया से तिलक का रस्म पूरा कर रजौली के बिबौर लौट रहे थे.
पुलिस ने बताया कि राजकुमार यादव तिलक का रस्म पूरा कर बोधगया से बोलेरो पर सवार होकर बिबौर लौट रहे थे. लुटेरों ने करीब पांच हजार रुपये नगद व 10 मोबाइल की लूट की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल पर से तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गये अजय प्रसाद, नारायण प्रसाद व जयनंदन प्रसाद तीनों बरदाहा गांव के हैं.
हिरासत में लिये गये तीनों लोगों ने पुलिस को बताया कि वे किसान हैं. अपन खेतों में पानी पहुंचाने के लिए इधर आये थे. बरदाहा लोगों ने थाने पहुंच कर तीनों को निदरेष बताते हुए छोड़ने की मांग कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें