1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. student kidnapped from sahebganj demanded ransom of one crore in muzaffarpur bihar asj

साहेबगंज से छात्र अगवा, मांगी एक करोड़ की फिरौती

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

साहेबगंज : जिराती टोला रोड में रविवार को अपराधियों ने विनोद राय के पुत्र चाहत कुमार (11 वर्ष) का अपहरण कर लिया. मोबाइल पर कॉल कर एक करोड़ रुपये फिरौती की मांग की. रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा है. वह चौथा वर्ग का विद्यार्थी है.

मुजफ्फरपुर में रहकर पढ़ाई करता था. लॉकडाउन में वह घर पर ही रह रहा था. उसके अपहरण की घटना से परिजन भयाकुल हैं. वहीं नाती के अपहरण के सदमा में उसके नाना योगेंद्र राय निजी क्लिनिक में भर्ती हैं.

अपहृत की मां चंपा देवी ने बताया कि दो बजे के बाद उसे घर पर नहीं देखकर उसकी खोजबीन की जा रही थी. इस बीच अपराधियों ने तीन बजे उसके घर के मोबाइल पर कॉल कर कहा कि हमने तुम्हारे बच्चे को उठा लिया है. साथ ही फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की.

रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि उनके दामाद विनोद राय पारु थाना क्षेत्र के जाफरपुर के पंदे गांव के निवासी हैं. वे अपने ससुराल में ही घर बनाकर रहते हैं. अपहृत के पिता विनोद राय पंजाब में मजदूरी करते हैं. घटना के बारे में पड़ोसियों ने बताया कि चाहत कुमार बच्चों के साथ खेल रहा था. इस बीच एक बाइक से दो अपराधी वहां पहुंचे. बच्चे के बीच में बैठाकर भाग निकले.

सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष राजू कुमार सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान में जुटे थे. उन्होंने कहा कि हर हाल में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अपहृत की मां चिंता देवी ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें