25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोठिया हथियार बरामदगी मामले में एक को जेल,वार्ड पार्षद सहित चार पर प्राथमिकी

मुशहरी़ थाना क्षेत्र के कोठिया गांव पूर्व से ही अवैध शराब को लेकर बदनाम रहा है. अब एक निजी कोचिंग के कार्यालय से हथियार बरामद होने से और चर्चित हो गया है.

मुशहरी़ थाना क्षेत्र के कोठिया गांव पूर्व से ही अवैध शराब को लेकर बदनाम रहा है. अब एक निजी कोचिंग के कार्यालय से हथियार बरामद होने से और चर्चित हो गया है. मामले में पुलिस ने विवेकानंद किड्स कोचिंग के एक गिरफ्तार उप प्रधानाध्यापक आदर्श प्रियदर्शी सहित चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार आदर्श प्रियदर्शी को न्यायिक हिरासत के बाद जेल भेज दिया गया. प्राथमिकी में पूर्व वार्ड पार्षद सह निदेशक विजय झा, वर्तमान वार्ड पार्षद सीमा झा, प्रिंसिपल अविनाश कुमार शामिल है. गिरफ्तार आरोपी ने अवैध हथियार कारोबार को स्वीकार किया है़ साथ ही अब तक जिन-जिन लोगों को हथियार बेचा है, वह भी पुलिस को बता दिया है. जिन-जिन लोगों का नाम आया है, उन सभी का नाम पुलिस गोपनीय रखी है. लेकिन सभी खरीदार का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया है ताकि लोकेशन ट्रैक होते रहे. हालांकि पुलिस की लगातार छापेमारी से सभी को गिरफ्तार किये जाने की संभावना है. मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले का अनुसंधानक अवर निरीक्षक बीरबल कुशवाहा को बनाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें