1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. attack on the police in muzaffarpur two accused were sent to jail 10 named in fir skt

छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला के मामले में 10 नामजद, दो आरोपियों को भेजा गया जेल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

स्पीकर चौक पर काजीमोहम्मदपुर पुलिस के साथ हुए हमले में 10 लोंगों पर नामजद एफआइआर दर्ज की गई है. दारोगा मुनेश्वर सिंह के बयान पर यह कार्रवाई की गई है. प्राथमिकी में मुनेश्वर सिंह ने कहा है कि वह मझाैलिया राेड जयप्रभा नगर निवासी ध्रुव कुमार से 1.90 लाख रुपए लूटकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पीकर चाैक कब्रिस्तान राेड में छापेमारी के लिए गए थे. आरोपी शिबू खान के घर पर छापेमारी कर उसे दबाेच लिया गया.

इसी दौरान उसके परिवार के लाेग चाेर-चाेर का शाेर मचाना शुरू कर दिया. मोहल्ला के दर्जनों लाेग जुट गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. रोड़ेबाजी के कारण पुलिस टीम काे पीछे हटना पड़ा. इस तरह धराए शिबू खान काे हमलावरों ने पुलिस से मुक्त करा लिया. किसी तरह मोहल्ला से लाैटकर थाने आया जहां से थानेदार व अन्य पुलिस टीम के साथ दुबारा मोहल्ला में छापेमारी की गई. इसमें पुलिस पर हमला के दाे आरोपी खुर्शीद और नबी काे पकड़ा गया.

मामले में मुनेश्वर सिंह ने नयाटोला के मयंक साबरे, शिबू खान, सैफ सिद्दीकी, साेनू सिद्दीकी, नेहाल सिद्दीकी, नबी, खुर्शीद आलम, गुलाम नबी उर्फ विक्कू, नजमा बेगम उर्फ नाजनी और रुखसार खातून काे नामजद करते हुए अन्य अज्ञात काे सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोपी बनाया है. पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किए गए माे. खुर्शीद और माे. नबी काे रविवार काे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें