24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अहियापुर में यूपी की 895 लीटर शराब बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

895 litres of liquor seized in Ahiyapur, one arrested

दीपक 14

संवाददाता, मुजफ्फरपुर

अहियापुर थाना क्षेत्र के आदम छपरा गांव में पानी की टंकी के समीप मक्के के खेत से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गयी. रविवार देर रात अनलोडिंग के समय ही पुलिस ने छापेमारी कर दी. एक पिकअप, ऑल्टो कार व बाइक पर लोड की गयी 895 लीटर विदेशी शराब जब्त की गयी है. पुलिस टीम ने रामपुर हरि मोथहा फकिराना के रहनेवाले धंधेबाज मनोज कुमार को गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्य शराब माफिया फरार चल रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

नगर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी टू विनीता सिन्हा ने बताया है कि एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान अहियापुर थाने में तैनात दारोगा बिट्टू कुमार 15 जून की रात गश्ती में थे. इस बीच आदम छपरा गांव में टंकी के पास शराब की खरीद-बिक्री की सूचना मिली. उन्होंने इसकी जानकारी वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी. इसपर टीम ने आदम छपरा गांव में घेराबंदी की.

देखा कि मकई की खेत में एक बाइक, कार व पिकअप खड़ी है. छह सात की संख्या में लोग खड़े हैं. शराब की पेटी वाहन पर लोड कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस टीम जैसे ही नजदीक पहुंची कि गाड़ी की लाइट देखकर सभी शराब खेत के रास्ते फरार हो गए. पुलिस ने तीनों वाहनों पर लोड 895 लीटर विदेशी शराब जब्त की है.

अहियापुर थाने में विशेष उत्पाद अधिनियम में आठ धंधेबाजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने प्राथमिक अभियुक्त मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया. वह पहले से ही रामपुर हरि थाना में 21 अगस्त 2023 को शराब बरामदगी के केस में चार्जशीटेड है. वहीं उसका साथी नंदू राय भी अपराधिक है. फरार सभी धंधेबाजों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.नगर थाने की पुलिस ने 40 लीटर चुलाई शराब की बरामद मुजफ्फरपुर. नगर थाने की पुलिस ने पुरानी गुदरी स्थित भवानी सिंह मार्ग में छापेमारी करके 40 लीटर चुलाई शराब बरामद की है. मौके से दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. उनकी पहचान स्थानीय सूरज कुमार व सुभाष कुमार के रूप में की गय है. दोनों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उनको कोर्ट में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें