28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: ”जब मैं आयी सुहाग वाली रतिया”, शराब के नशे में विकास व मधु ने बच्चियों को नचाया

मुजफ्फरपुर : ब्रजेश ठाकुर की राजदार शाइस्ता प्रवीण उर्फ मधु बालिका गृह की बच्चियों को भोजपुरी गाना ‘जब मैं आयी सुहाग वाली रतिया’ पर नचाती थी. यह खुलासा सीबीआइ की ओर से दाखिल चार्जशीट से हुआ है. वह सेवा संकल्प एवं विकास समिति एनजीओ की देखरेख के अलावा बालिका गृह के खर्च पर भी नजर […]

मुजफ्फरपुर : ब्रजेश ठाकुर की राजदार शाइस्ता प्रवीण उर्फ मधु बालिका गृह की बच्चियों को भोजपुरी गाना ‘जब मैं आयी सुहाग वाली रतिया’ पर नचाती थी. यह खुलासा सीबीआइ की ओर से दाखिल चार्जशीट से हुआ है.
वह सेवा संकल्प एवं विकास समिति एनजीओ की देखरेख के अलावा बालिका गृह के खर्च पर भी नजर रखती थी. यहीं नहीं, एक पीड़िता ने बयान दिया है कि ब्रजेश, रवि रोशन, दिलीप व गुड्डू रात को बेडरूम में आकर भोजपुरी गाना पर डांस करने को मजबूर करते थे. शराब के नशे में विकास ने भी कई बार बच्चियों को नचाया था. साहू रोड स्थित ब्रजेश के होटल में भी रवि रोशन व बाल कल्याण समिति के सदस्य रहे विकास के कहने पर बालिका गृह की बच्चियों को ले जाकर डांस कराया जाता था. ब्रजेश के इशारे पर रवि रोशन उसके होटल में बच्चियों को ले जाकर रेप करता था.
विकास भी देता था इंजेक्शन
विकास डॉक्टरी की जानकारी नहीं रहने के बाद भी बच्चियों को इंजेक्शन देता था. एक पीड़िता ने फोटो से दिलीप वर्मा की पहचान करते हुए बताया कि वह रात को आकर जबर्दस्ती बच्चियों को गार्डन में ले जाता था.
मधु के रिश्तेदार विक्की पर गूंगी लड़की से दुर्व्यवहार का आरोप

कीड़े की दवा की जगह मिलती थी नशे की टेबलेट
बालिका गृह की बच्चियों को कीड़े की गोली की जगह नशे की टेबलेट दी जाती थी. टेबलेट खाने के बाद बच्चियां बेहोश हो जाती थी, तब उनके साथ रेप हाेता था. सुबह उठने पर उन्हें इसकी जानकारी मिलती थी. एक पीड़िता ने बयान दिया है कि विरोध करने पर चंदा आंटी बच्चियों को गर्म बर्तन से मारती थी.
तीन साल की बच्ची से ब्रजेश ने किया रेप का प्रयास
चार्जशीट के पेज नंबर 56 पर जिक्र है कि तीन साल की बच्ची से ब्रजेश ने रेप का प्रयास किया था. पीड़िता का बयान है कि ब्रजेश ने उस पर चाकू से वार भी किया, जिसके निशान मौजूद है. उसने बच्चियों के मारने का भी खुलासा किया है.
मधु के भतीजे विक्की की तलाश
सीबीआइ को मधु के भतीजा विक्की की तलाश है. सीबीआइ ने चार्जशीट में उसे फरार दिखाया है. उस पर एक गूंगी नाबालिग से लैगिंग दुर्व्यवहार करने का आरोप है. वह ब्रजेश के बुलावे पर बालिका गृह आता जाता था.
मामू से किरण ने वसूले थे रुपये
चार्जशीट से खुलासा हुआ है कि रामानुज ठाकुर उर्फ मामू ने एक नाबालिग के साथ हाउस मदर के कमरे में रेप किया था. इस बात की जानकारी किरण को होने पर उसने मामू से रुपये वसूले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें