25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धर्मशाला चौक व मोतीझील से हटा अतिक्रमण, दोबारा अतिक्रमण करने पर दर्ज होगी प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम का अभियान जारी है. स्टेशन रोड के बाद मंगलवार को धर्मशाला चौक व मोतीझील से अतिक्रमण हटाया गया. मोतीझील ब्रिज के नीचे पॉर्किंग एरिया में लगी फुटपाथी दुकानों के अलावा दोनों ओर नाले पर बनी स्थायी दुकानों की पक्की सीढ़ी जेसीबी से तोड़ दी गयी. कुछ दुकानदारों ने […]

मुजफ्फरपुर : अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम का अभियान जारी है. स्टेशन रोड के बाद मंगलवार को धर्मशाला चौक व मोतीझील से अतिक्रमण हटाया गया. मोतीझील ब्रिज के नीचे पॉर्किंग एरिया में लगी फुटपाथी दुकानों के अलावा दोनों ओर नाले पर बनी स्थायी दुकानों की पक्की सीढ़ी जेसीबी से तोड़ दी गयी.
कुछ दुकानदारों ने विरोध का प्रयास किया, लेकिन पुलिस व निगमकर्मियों की सख्ती देख दुकानदार पीछे हट गये. बतौर मजिस्ट्रेट अतिक्रमण हटाओ अभियान का नेतृत्व कर रहे सिटी मैनेजर ओम प्रकाश ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के साथ मोतीझील के करीब एक दर्जन दुकानदारों का नाम नोट किया गया है.अगर वे लोग दोबारा सड़क व नाले को अतिक्रमित करते हैं, तो उनके विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कानूनी कार्रवाई की जायेगी.
पेट्रोल पंप, शौचालय समेत दुकानदारों से 21 हजार रुपये का जुर्माना
नगर निगम ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने के साथ सड़क पर निर्माण सामग्री व मलबा रखने के अलावा शौचालय का मैला खुले में बहाने के आरोप में 21 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. नगर आयुक्त संजय दूबे के निर्देश पर स्टेशन रोड एलके बोस पेट्रोल पंप व उसके बगल में बने सुलभ इंटरनेशनल के शौचालय पर मलबा व मैला फैलाने को लेकर क्रमश: पांच हजार व दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इसके अलावा स्टेशन रोड व मोतीझील के छह दुकानदारों से अतिक्रमण के मामले में नगर निगम ने एक-एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें