एक घंटे में तीन महिलाओं से दो लाख रुपये झपटे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बाइकर्स गैंग का उत्पात

अलग-अलग जगहों पर महिलाओं से उड़ाया पर्स
मुजफ्फरपुर : वरीय अधिकारी महिलाओं के प्रति क्राइम रोकने के लिए सख्ती का निर्देश दे रहे हैं, वहीं अपराधी रोज महिलाओं ने लूटपाट कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. अहियापुर थानाक्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक घंटे में तीन महिलाओं का पर्स लूट लिया गया. इसमें कुल एक लाख 94 हजार रुपये नगदी समेत जेवर व मोबाइल लेकर अपराधी भाग निकले. सूचना मिलने पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई भी लुटेरा पकड़ा नहीं गया. पुलिस ने बताया कि एक महिला ने थाने में शिकायत की है, जबकि अन्य दो महिलाओं ने शिकायत नहीं की है.
घटना 1 : सिवाईपट्टी के मधेपुर गांव निवासी अखिलेश कुमार के पुत्र की शादी अगले महीने होनी है.
उनकी की पत्नी नीलू सिंह खरीदारी करने ऑटो से शहर जा रही थीं. साथ में उसकी पुत्री भी थी. एनएच 77 सहबाजपुर टीवीएस एजेंसी के पास बाइक सवार दो युवकों ने उनका पर्स झपट लिया. पर्स में एक लाख 58 हजार रुपये नकद व दो मोबाइल थे. साथ ही चेकबुक, सोने का कान का टॉप और चांदी की पायल थी. अचानक पर्स झपट लेने से वह ऑटो से एनएच पर गिर कर जख्मी हो गयीं. बाइक सवार अपराधी जीरो माइल की ओर तेजी से भाग गये.
घटना 2 : सीतामढ़ी रून्नीसैदपुर की रूपा देवी बस के इंतजार में जीरोमाइल चौक पर खड़ी थीं. इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उनका झोला झपट लिया. इससे वह गिरते-गिरते बचीं. उनके झोला में 13 हजार रुपये नकद व बैंक के कागजात थे. शोर होने पर जबतक लोग जुटे, तबतक अपराधी फरार हो गये. उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है.
घटना 3 : शहर से लौटने के दौरान शेखपुर के पास विमलेश कुमार की पत्नी चंचला देवी का पर्स बाइकर्स ने झपट लिया गया. वह बाइक से ही लौट रही थीं. पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक तेजी से नजदीक आये, पर्स झपट कर भाग गये. पर्स में नकद 23 हजार रुपये व पायल थी. विमलेश ने पुलिस को शिकायत की है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें