26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिप सदस्य हत्याकांड में तीन अज्ञात पर प्राथमिकी

शहर के चांदमारी चौक सोसाइटी कॉम्प्लेक्स के सामने बीच सड़क पर जिप सदस्य सुरेश यादव की गोली मार हत्या मामले में तीन अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी के लिए नगर थाना में आवेदन दिया गया है.

मोतिहारी. शहर के चांदमारी चौक सोसाइटी कॉम्प्लेक्स के सामने बीच सड़क पर जिप सदस्य सुरेश यादव की गोली मार हत्या मामले में तीन अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी के लिए नगर थाना में आवेदन दिया गया है. मृतक के भाई विजय प्रसाद यादव ने थाने में आवेदन दिया है. उन्होंने पुलिस को बताया है कि बुधवार को अपने बड़े भाई सुरेश के साथ सोसाइटी कम्पलेक्श पहुंचे.वहा थोड़ी देर रूके. उनलोगों को डॉक्टर से मिलने जाना था. सुरेश अपनी बेटी को दिखाने के लिए डॉक्टर समय लेने जाने वाले थे,लेकिन इस बीच चांदमारी गुमटी बंद हो गयी. उन्होंने ड्राइवर से कहा कि गाड़ी घुमा लो, बलुआ आरओबी से होकर चला जायेगा. ड्राइवर ने ब्रेजा कार घुमा कर सोसाइटी कम्लेक्श के सामने सड़क किनारे लगा दिया. विजय गाड़ी में पीछे वाली सीट पर बैठा गया, जबकि सुरेश आगे सीट पर बैठने के लिए जैसे ही गेट खोले, तबतक दो अपराधी उनके पास आये, उसमे एक अपराधी ने पिस्टल निकाल उनपर ताबड़तोड़ तीन गोली चला दी. एक गोली उनके गर्दन के नीचे पीठ पर, दुसरी गोली पीठ के बाये साइड तथा तिसरी गोली कमर के उपर बाये साइड में लगी. घटना के बाद तीनों अपराधी बाइक पर बैठ चांदमारी की तरफ भाग निकले. सदर के प्रभारी डीएसपी सह सदर 2 के डीएसपी जितेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि आवेदन मिला है. प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें