25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों की जल्द हो गिरफ्तारी: महागठबंधन

चांदमारी चौक समीप दिनदहाड़े जिला परिषद सदस्य सह पैक्स अध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव की हत्या की महागठबंधन ने घोर निंदा की है.

मोतिहारी.शहर के चांदमारी चौक समीप दिनदहाड़े जिला परिषद सदस्य सह पैक्स अध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव की हत्या की महागठबंधन ने घोर निंदा की है. गुरुवार को जिला परिसदन में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते राजद जिला अध्यक्ष सह विधायक मनोज कुमार यादव ने कहा कि प्रशासन की विफलता के कारण दिन दहाड़े जिले में हत्याएं हो रही हैं. जिप सदस्य सुरेश प्रसाद यादव को सरेआम गोलीमार हत्या की घटना प्रत्यक्ष उदाहरण है. उन्होंने प्रशासन से जल्द से जल्द एक सप्ताह के अंदर हत्यारे एवं उसमें शामिल साजिश करता को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चला कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने और मृतक के परिजन को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की. पूर्व मंत्री डॉ शमीम अहमद ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम है. अपराधी का मनोबल बढ़ चुका है. उन्होंने सरकार से मांग की मृतक के परिजनों को एक सरकारी नौकरी एवं 50 लाख नगद भुगतान किया जाए. कहा की एक सप्ताह के अंदर अगर हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो महागठबंधन सड़क से सदन तक चरण बंद आंदोलन करेगी. कांग्रेस जिला ई शशिभूषण राय उर्फ गप्पू राय ने प्रशासन से जिले में जो भी सीसीटीवी कैमरे है, उसे एक्टिव करने और सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग की. मौके पर पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव, राजेंद्र राम व सुरेश साहनी आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें