25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुंदरपुर में चचरी का पुल पानी में बहा

सिकरहना नदी के सुंदरपुर घाट पर बना चचरी का पुल रविवार की सुबह बह गया. बीते दो दिनों से प्रखंड क्षेत्र सहित नेपाल में लगातार हो रही बारिश के कारण सिकरहना नदी का जलस्तर बढ़ गया है.

बंजरिया. सिकरहना नदी के सुंदरपुर घाट पर बना चचरी का पुल रविवार की सुबह बह गया. बीते दो दिनों से प्रखंड क्षेत्र सहित नेपाल में लगातार हो रही बारिश के कारण सिकरहना नदी का जलस्तर बढ़ गया है. तेज रफ्तार पानी के कारण पुल बह गया. यहां बढ़ते जलस्तर से बाढ़ जैसे हालात लग रहे हैं. पुल के बह जाने से सुंदरपुर गांव के ग्रामीणों को जिला मुख्यालय आने जाने में काफी परेशानी हो रही है. अब ग्रामीण नाव के सहारे नदी को पार कर रहे हैं. पुल बह जाने के बाद से सुंदरपुर के ग्रामीणों को जिला मुख्यालय आने के लिए लखौरा होकर 32 किलोमीटर दूरी तो जटवा होकर 18 से 20 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ रही है, जबकि सुंदरपुर गांव से जिला मुख्यालय की दूरी महज 10 किलोमीटर है. जो चचरी पुल के सहारे पड़ता है. स्थानीय सरपंच के पति अनवर आलम समेत जावेद आलम, शेख अख्तर और अन्य ग्रामीणों का कहना है कि चचरी का पुल बह जाने से काफी कठिनाइयों का सामान करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की देर रात से पानी काफी तेजी से बढ़ रहा है. पानी बढ़ने के कारण ही चचरी का पुल बह गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें