25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन

महंथ शिव शंकर गिरी महाविद्यालय में अखिल भारतीय विधार्थी परिषद द्वारा छात्रहित की मांगों को लेकर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया गया.

अरेराज. महंथ शिव शंकर गिरी महाविद्यालय में अखिल भारतीय विधार्थी परिषद द्वारा छात्रहित की मांगों को लेकर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया गया. छात्र संघ अध्यक्ष आशु पांडेय के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने कॉलेज के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया गया. छात्र संघ अध्यक्ष ने बताया कि कॉलेज के छात्रों से लाइब्रेरी, प्रोपेक्ट्स, जेनरेटर, सीसीटीवी, निर्धन छात्र कोष, पार्किंग सहित का चार्ज कालेज प्रबंधन द्वारा लिया जाता है, लेकिन कभी भी लाइब्रेरी का ताला नहीं खोला जाता है. वहीं पुराने प्रोपेक्टस को वितरित कर चार्ज वसूला जाता है. कालेज परिसर में पीने के पानी का सुगम व्यवस्था नहीं है . छात्र के हंगामा को देखते हुए कालेज प्रशासन द्वारा अरेराज थाना को बुलाया गया .हंगामा की सूचना पर नगर अध्यक्ष रनटू पांडेय द्वारा पहुंचकर छात्र संघ व कालेज प्रिंसिपल से वार्ता कराकर मामला को शांत कराया गया. कालेज प्रिंसिपल बी एन झा ने बताया कि छात्रों के मांग पर प्रोपेक्टस चार्ज को हटा दिया गया है. कालेज परिसर में शुद्ध पेयजल के लिए चार चापाकल व तीन आरओ की व्यवस्था है.वहीं कालेज समय मे विद्युत की निर्वाध आपूर्ति रहती है. वहीं छात्रों की समस्या को त्वरित निष्पादन किया जाएगा. मौके पर उज्जवल मिश्रा ,बिट्टू बाबा, मनीष पटेल ,जसवंत सिंह, दीपक कुमार ,मनु गिरी ,राजन तिवारी, सौरभ पांडेय,अंकित सिंह, रूपेश कुमार, ऋषभ पांडेय, सूरज कुमार प्रिंस कुमार, अनिकेत सोनी सहित मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें