26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जॉब कैंप में सिक्यूरिटी सुपरवाइजर के पद पर होगी बहाली

श्रम संसाधन विभाग व निदेशालय नियोजन एवं प्रशिक्षण पटना के तत्वावधान में जिला नियोजनालय द्वारा जिला परिषद कार्यालय परिसर में 26 जून को जॉब कैंप आयोजित होगा.

मधुबनी. श्रम संसाधन विभाग व निदेशालय नियोजन एवं प्रशिक्षण पटना के तत्वावधान में जिला नियोजनालय द्वारा जिला परिषद कार्यालय परिसर में 26 जून को जॉब कैंप आयोजित होगा. जॉब कैंप में शिक्षित बेरोजगार युवक रोजगार के लिए आवेदन कर सकेंगे. जॉब कैंप में गाजियंश सिक्यूरिटी एंड फसिलितिएस पीभीटी लिमिटेड द्वारा दो सौ खाली सिक्यूरिटी गार्ड एवं सिक्यूरिटी सुपरवाइजर के पद पर दसवीं, बारहवीं एवं स्नातक पास अभ्यर्थियों का साक्षात्कार के जरिए बहाली की जाएगी. अभ्यर्थियों का उम्र 18-35 वर्ष निर्धारित किया गया है. चयनित अभ्यर्थियों को हैदराबाद के लिए बहाली की जाएगी. अभ्यर्थियों को प्रतिमाह 15 हजार 500 से 18 हजार 500 रुपये दिये जायेंगे. साथ ही पीएफ, ईएसआई, ग्रेच्यूटी, बोनस एवं इंश्योरेंस के अलावे अनुदानित दर पर खाना भी दिया जाएगा. जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों का निबंधन जरूरी है. साथ ही जॉब कैंप में फोटो, बायोडाटा, आधार संख्या, मोबाइल नंबर, शैक्षणिक प्रमाणपत्र का छायाप्रति लाना अनिवार्य है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें