25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झमाझम बारिश से चौक चौराहों पर लगा जलजमाव

अनुमंडल के विभिन्न इलाकों में शनिवार की सुबह से हुई झमाझम बारिश से किसानों के चेहरे पर मुस्कान लौट गयी है. वहीं विभिन्न चौक चौराहों और खेतों में पानी लग गया है.

बेनीपट्टी. अनुमंडल के विभिन्न इलाकों में शनिवार की सुबह से हुई झमाझम बारिश से किसानों के चेहरे पर मुस्कान लौट गयी है. वहीं विभिन्न चौक चौराहों और खेतों में पानी लग गया है. भीषण गर्मी से लोगों को राहत भी मिली है. किसान खेतों की ओर रुख कर चुके हैं. कुछ खेतों में पानी जमा होते ही अब किसान धान रोपनी का काम करेंगे. किसान धान की रोपनी के लिए वर्षा का इंतजार कर रहे थे. कहीं-कहीं किसान खेतों की ट्रैक्टर से जुताई करते देखें जा रहे हैं. नगर पंचायत के वार्ड 12 व 14 को जोड़ने वाली सड़क में बेहटा, उच्चैठ हाथी गेट के पास, बसैठ चौक, बनकट्टा से बेतौना जाने वाली मुख्य सड़क, साहरघाट रामजानकी चौक व नेताजी चौक से बौरहर जाने वाली सड़क समेत कई मुख्य सड़कों पर जलजमाव हो गया है. जिससे आवागमन में राहगीरों की परेशानी बढ़ने लगी है. स्थानीय दुकानदारों का कारोबार चौपट होकर रह गया है. कई दुकानदारों ने बताया कि जलजमाव की समस्या खत्म करने के लिए हर साल अधिकारियों को आवेदन दिया जाता है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है. बता दें कि वर्ष-2016 में करोड़ो की राशि बसैठ चौक के समीप नाला का निर्माण पथ निर्माण विभाग द्वारा कराया गया था. नाला निर्माण के दौरान सड़क से नाला की ऊंचाई अधिक कर दिये जाने के कारण सड़क पर ही पानी का फैलाव होने लगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें