25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जांच दल ने डेंटल क्लीनिक व नर्सिंग होम की जांच

थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में संचालित डेंटल क्लीनिक, नर्सिंग होम एवं जांच घर की जांच की गई. जांच जिला प्रशासन द्वारा गठित धावा दल ने की.

खुटौना. थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में संचालित डेंटल क्लीनिक, नर्सिंग होम एवं जांच घर की जांच की गई. जांच जिला प्रशासन द्वारा गठित धावा दल ने की. जांच दल में अनुमंडल अस्पताल झंझारपुर के डीएस एवं मेडिकल आफिसर इंचार्ज झंझारपुर एवं अन्य पदाधिकारी शामिल थे. जांच अधिकारी ने कहा कि आशा डेंटल क्लीनिक, कुणाल जांच घर एवं गीता नर्सिंग होम सहित अन्य संचालित नर्सिंग होम की जांच की गई. कहा कि इन सभी संस्थानों का मामला लोक अदालत में चल रहा है. कोर्ट के आदेश पर जांच करने आए हैं. उन्होंने कहा कि आशा डेंटल क्लीनिक में जाने के बाद वहां डाक्टर नहीं थे. क्लिनिक के सभी कमरे की रोशनी को बंद रखा गया था. कहा कि जांच रिपोर्ट वरीय पदाधिकारी को दी जाएगी. जांच दल ने न्यू कृष्णा नर्सिंग होम में जाकर भी जांच की. जांच के दौरान नर्सिंग होम का रजिस्ट्रेशन, पाल्यूशन एवं वायो वेस्टेज के कागजात को बारीकी से देखा. कहा कि इसे और अधिक व्यवस्थित करने की जरूरत है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें