24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच शराब तस्कर व 12 पियक्कड़ गिरफ्तार

उत्पाद अधीक्षक विजय कांत ठाकुर ने कहा कि जिले के नेपाल सीमा से सटे सीमावर्ती इलाकों के विभिन्न क्षेत्रों में 25 स्थानों पर छापेमारी की गई.

मधुबनी. उत्पाद विभाग शराब तस्करी रोकने एवं शराब पीने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए शनिवार को विशेष छापेमारी अभियान चलाया. जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक विजय कांत ठाकुर ने कहा कि जिले के नेपाल सीमा से सटे सीमावर्ती इलाकों के विभिन्न क्षेत्रों में 25 स्थानों पर छापेमारी की गई. छापेमारी के 20 मामले दर्ज किए गए हैं. छापेमारी अभियान के दौरान 5 शराब तस्कर एवं 12 शराब पियक्कड़ को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी अभियान में शराब तस्कर के पास से 155 लीटर नेपाली देसी शराब, 106 लीटर अंग्रेजी शराब एवं 7 बियर की बोतल जब्त किया गया. शराब तस्कर के पास से चार वाहन भी जब्त किया गया. इनमें तीन बाइक एवं एक कार शामिल है. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि शराब तस्कर एवं शराब पीने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें