25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्टेडियम निर्माण में लगे मिस्त्री की संदेहास्पद मौत

ठेंगहा खेल मैदान में मिनी स्टेडियम निर्माण कार्य में लगे टाइल्स लगाने वाले मिस्त्री रंजीत कुमार (26) की संदेहास्पद स्थिति में बुधवार की दोपहर मौत हुई है. वह मुजफ्फरपुर जिला के द्वारिकापुर गांव का रहने वाला था.

खजौली. प्रखंड क्षेत्र के ठेंगहा खेल मैदान में मिनी स्टेडियम निर्माण कार्य में लगे टाइल्स लगाने वाले मिस्त्री रंजीत कुमार (26) की संदेहास्पद स्थिति में बुधवार की दोपहर मौत हुई है. वह मुजफ्फरपुर जिला के द्वारिकापुर गांव का रहने वाला था. वह टाईल्स लगाने का काम करता था. जो चार दिन पूर्व अपने साथी के साथ स्टेडियम निर्माण करने वाले त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन में काम करने आया था. तथाकथित रूप से वहां काम कर रहे मजदूरो का कहना है कि वह बुधवार की दोपहर टाईल्स का कटिंग मशीन से कर रहा था. मशीन में करंट का गया एवं करंट लगने से मौत होने हो गई. वैसे वहां के मजदूरों ने ईलाज के लिए खजौली सीएचसी लाया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा. प्रभात कुमार ने मृत घोषित कर दिया. वैसे उन्होंने प्रथम दृष्टया करंट से मौत होने की पुष्टी नहीं की है. मामला की खुलासा पोस्टर्माटम रिपोर्ट आपने के बाद ही होगा. सूचना पर पहुचे खजौली पीएसआई जीतेश कुमार मिश्र, एसआई विनोद कुमार सहित अन्य पुलिस बल ने शव को अपने कब्जा में कर लिया एवं पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. प्रभारी थाना अध्यक्ष रामकुमार ने बताया कि इसका परिजन अभी नहीं आया है परिजन से प्राप्त आवेदन के आधार पर अथवा चौकीदार के बयान पर एफआईआर होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें