27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विभागीय कर्मियों ने जला ट्रांसफॉर्मर बदल कर खराब लगाया

पंडौल प्रखंड क्षेत्र में भीषण गर्मी व तेज धूप से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लोगों को राहत नहीं मिल रहा. बिजली विभाग के उदासीनता के कारण प्रखंड क्षेत्र में हमेशा बिजली की समस्या बनी रहती है.

सकरी. पंडौल प्रखंड क्षेत्र में भीषण गर्मी व तेज धूप से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लोगों को राहत नहीं मिल रहा. बिजली विभाग के उदासीनता के कारण प्रखंड क्षेत्र में हमेशा बिजली की समस्या बनी रहती है. श्रीपुर हाटी दक्षिणी पंचायत के सरहद गांव के लोगों ने बिजली के समस्या को लेकर पंडौल- रामपट्टी व मधुबनी कोतवाली चौक होते सरिसब पाही जाने वाली मुख्य मार्ग में सरहद चौक पर 2 घंटे तक सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ट्रांसफाॅर्मर जल जाने से सरहद गांव के लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं. बिजली विभाग के कर्मियों को सूचना देने के बाद भी विभाग द्वारा कोई पहल नहीं किये जाने से लोग आक्रोशित थे. विदित हो कि मंगलवार को विद्युत विभाग के कर्मियों ने जले ट्रांसफाॅर्मर को बदल कर दूसरा ट्रांसफाॅर्मर लगाया गया. लेकिन विभागीय लापरवाही से लगाया गया ट्रांसफाॅर्मर पहले से ही खराब था. जिसे देख ग्रामीण और भी आक्रोशित हो गए. विद्युत विभाग के पदाधिकारी से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं हो सकी. यह देख ग्रामीण प्रदर्शन करने पर उतारू हो गए. ग्रामीणों ने पंडौल से रामपट्टी जाने वाली सड़क एवं मधुबनी कोतवाली चौक होते सरिसब पाही जाने वाली सड़क को सरहद चौक पर बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी विद्युत विभाग के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे. सड़क जाम रहने से वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना की सूचना पंडौल थानाध्यक्ष रोहित कुमार को मिली. उन्होंने अपने स्तर से लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस बीच पूर्व मुखिया गोपालजी झा ने प्रदर्शनकारियों से बात कर विभागीय पदाधिकारियों को अवगत कराया. प्रदर्शनकारी इस बात पर अड़े रहे की जब तक ट्रांसफाॅर्मर बदला नहीं जाएगा प्रदर्शन जारी रहेगा. फिर शाम 6 बजे विद्युत विभाग के कर्मी ट्रांसफार्मर लेकर सरहद पहुंचे. विद्युत विभाग के कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए पुराने ट्रांसफाॅर्मर को उतार नया ट्रांसफाॅर्मर लगा दिया. मौके पर पूर्व मुखिया गोपाल जी झा, कैलाश झा, वेदानंद झा, शगुन झा, दिलीप साह, लाल झा, सोनू, सूरज, भवेश, सुमित सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें