26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कालाबाजारी को जा रहा 5 क्विंटल चावल जब्त

पुलिस ने बुधवार की देर शाम मधेपुर न्यू बस स्टैंड स्थित एक आवास पर कालाबाजारी में जा रहे एक आंगनबाड़ी केंद्र के पोषाहार का 5 क्विंटल चावल जब्त की.

मधेपुर . पुलिस ने बुधवार की देर शाम मधेपुर न्यू बस स्टैंड स्थित एक आवास पर कालाबाजारी में जा रहे एक आंगनबाड़ी केंद्र के पोषाहार का 5 क्विंटल चावल जब्त की. यह कार्रवाई मधेपुर के थानाध्यक्ष प्रकाश चंद्र राजू एवं अपर थानाध्यक्ष महादेव साहू ने किया. थानाध्यक्ष प्रकाश चंद्र राजू ने बताया कि जब्त किये गये चावल को मधेपुर एफसीआई गोदाम में जमा किया गया है. मधेपुर के सीडीपीओ लक्ष्मी रानी ने बताया कि बरामद चावल भीठ भगवानपुर गांव के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 104 की सेविका नूतन कुमारी के पति राजेश कुमार झा के मधेपुर न्यू बस स्टैंड स्थित निजी आवास के दुकान पर यह चावल किस परिस्थिति में उतारा गया, जबकि आंगनबाड़ी सेविका 18 मई से छुट्टी पर है. उनके छुट्टी पर रहने के बावजूद किसके आदेश पर पोषाहार का चावल उनके पति के आवास स्थित दुकान पर उतारा गया यह जांच का विषय है. उन्होंने बताया कि इस मामले में वाहन चालक मोहमद कैस, आंगनबाड़ी सेविका नूतन कुमारी, आपूर्तिकर्ता सीडीपीओ कार्यालय के बड़ा बाबू शशिभूषण पाठक से जवाब तलब किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें