27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलटी, पांच घायल

प्रखंड क्षेत्र के टाल जाने वाली ग्रामीण सड़क स्थित दरौक पोखर के समीप एक ई-रिक्शा पलट जाने से उस पर सवार दो महिला व दो युवती सहित एक नवजात शिशु गंभीर रूप से घायल हो गया.

बड़हिया. प्रखंड क्षेत्र के टाल जाने वाली ग्रामीण सड़क स्थित दरौक पोखर के समीप एक ई-रिक्शा पलट जाने से उस पर सवार दो महिला व दो युवती सहित एक नवजात शिशु गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसमें से एक महिला को बड़हिया रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया गया. वहीं बांकी अन्य का इलाज बड़हिया स्थित निजी अस्पताल में किया जा रहा. घायल महिलाओं व युवतियों में पहचान बदरपुर निवासी गुलाम महतो की पत्नी साबुजा देवी एवं सुधीर ठाकुर की पत्नी सुनीता देवी सहित सुधीर ठाकुर के बेटी प्रीति कुमारी एवं ज्योति कुमारी शामिल है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सवार सभी महिला व युवती बड़हिया से घायल शिशु का इलाज व बाजार कर फरदपुर गांव ई-रिक्शा पर सवार होकर जा रही थी. इसी बीच दरौंक पोखर के समीप चालक की लापरवाही के कारण ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर सीधे पोखर के समीप पलट गया. जिससे उसपर सवार सभी महिला व युवती घायल हो गयी. मौके पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सभी घायलों को बड़हिया रेफरल अस्पताल व निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर रूप से घायल एक महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया तो, वहीं घायल महिला व युवती का इलाज बड़हिया नगर स्थित हिमालय इमरजेंसी में चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें