24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट मामले का आरोपित गिरफ्तार

अमहरा पुलिस ने की कार्रवाई

लखीसराय. जिले के अमहरा पुलिस ने मारपीट मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस संबंध में अमहरा थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में 19 मई को आपसी विवाद में दो लोगों के बीच मारपीट की घटना हुई थी. इसमें रामनगर निवासी कृष्णनंदन मंडल के पुत्र हरिचंद कुमार को उसके विरोधी मतलू महतो के पुत्र संदीप कुमार ने मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया था. इसे लेकर घायल हरिचंद के बयान पर कांड संख्या 20/24 दर्ज किया गया था. इसमें संदीप कुमार को नामजद बनाया गया था. उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

दो अलग-अलग जगहों पर मारपीट में चार महिलाएं घायल: लखीसराय.

टाउन थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर आपसी विवाद में मारपीट की घटना हुई. इसमें चार महिलाएं घायल हो गयीं. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को गढ़ी बिशनपुर पंचायत के रेहुआ गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट में सरयुग यादव की पत्नी उम्दा देवी एवं पप्पू यादव की पत्नी रानी देवी घायल हो गयी. इधर, गढ़ी बिशनपुर गांव में पति ने अपने पत्नी के साथ मिलकर मां गया देवी एवं बहन कंचन देवी को पीट कर घायल कर दिया. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि रेहुआ गांव की घटना की सूचना उन्हें है, लेकिन आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें