28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: केके पाठक ने क्या शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण समारोह से बनाई दूरी? 14 जनवरी तक जानें क्यों गए छुट्टी पर

बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक 14 जनवरी तक छुट्टी पर चले गए हैं. 13 जनवरी को शिक्षक नियुक्ति पत्र का वितरण समारोह में है. ऐसे में इस बार उनकी अनुपस्थिति में ही कार्यक्रम होगा. पाठक के अवकाश पर चले जाने को लेकर विभागीय गलियारे में तमाम तरह के कयास शुरू हो गये हैं.

बिहार के कड़क आईएएस अधिकारी और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक आठ जनवरी से 14 जनवरी तक उपार्जित अवकाश पर रहेंगे. स्वास्थ्य संबंधी कारणों की वजह से उन्होंने यह छुट्टी ली है. अपर मुख्य सचिव की अनुपस्थिति में शिक्षा विभाग के सचिव बैद्यनाथ यादव उनका प्रभार संभालेंगे. इस तरह वह कुल सात दिन अवकाश पर रहेंगे. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक अपर मुख्य सचिव पाठक ने ‘पीत पत्र के बदले में ‘ नाम का पत्र लिख कर स्वास्थ्य कारणों से अवकाश का आग्रह किया था. अपर मुख्य सचिव कोषांग ने इस संदर्भ में शिक्षा विभाग और उसके सभी निदेशालयों के निदेशक को इस सूचना से अवगत करा दिया है.

अपर मुख्य सचिव केके पाठक के अवकाश पर चले जाने को लेकर विभागीय गलियारे में तमाम तरह के कयास शुरू हो गये हैं. खास बात यह है कि एक लाख से अधिक नव नियुक्त शिक्षकों को 13 जनवरी को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित किया जाना प्रस्तावित है. यह आयोजन अब अपर मुख्य सचिव के के पाठक की नामौजूदगी में होगा.

Also Read: नवादा में सर्व शिक्षा की बर्बाद हो रही किताबों पर भड़के केके पाठक, तीन प्रिंसिपल व BEO का रोका वेतन
Also Read: केके पाठक के निशाने पर आए हेडमास्टर, BPSC चयनित जूनियर शिक्षक को दिया स्कूल का प्रभार, ताकते रहे सीनियर
Also Read: बिहार में फर्जी शिक्षकों को दबोचने के लिए केके पाठक के विभाग ने शुरू किया अभियान, जानिए कैसे हो रही जांच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें