28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुलजार रहने वाला शिक्षा विभाग कार्यालय दिखा वीरान, कुछ भी बताने से कर्मी कर रहे परहेज

हमेशा भीड़ भाड़ से गुलजार रहने वाला शिक्षा विभाग का कार्यालय मंगलवार को वीरान नजर आ रहा था. वीरानगी ऐसी कि चंद कर्मचारी ही ऑफिस में नजर आए और वो कुछ भी बोलने से बचते दिखे.

किशनगंज.हमेशा भीड़ भाड़ से गुलजार रहने वाला शिक्षा विभाग का कार्यालय मंगलवार को वीरान नजर आ रहा था. वीरानगी ऐसी कि चंद कर्मचारी ही ऑफिस में नजर आए और वो कुछ भी बोलने से बचते दिखे. उनमें भी कुछ का तबादला हो चुका है. किशनगंज शिक्षा विभाग के अधिकारियों पर एक साथ हुई कार्रवाई से जिले के शिक्षा विभाग में हड़कंप व्याप्त है. जिले में संभवतः पहली बार इस प्रकार की बड़ी कार्रवाई हुई है जिसमें एक साथ चार पदाधिकारियों को निलंबित किया गया है. इसके अलावे अन्य दो कर्मियों को भी निलंबित किया गया है. वहां कार्यरत कर्मचारी मामले को लेकर इस सम्बंध में कोई भी कुछ नहीं बोल पा रहे है. वहीं स्थापना व डीईओ कार्यालय में भी हड़कंप व्याप्त है. मंगलवार को को डीईओ कार्यालय खुला हुआ था. लेकिन चहल पहल नहीं थी. मंगलवार तक डीईओ कार्यालय में नए डीईओ की पदस्थापना नहीं हुई थी. अन्य दोनों डीपीओ कार्यालय में भी नए अधिकारी की पदस्थापना नहीं हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार शिक्षकों को इस माह का वेतन भी मिलना है जो माह के प्रथम सप्ताह में ही मिलता है लेकिन अब नए डीईओ व स्थापना के नए अधिकारी के पदस्थापना के बाद ही वेतन आदि का भुगतान संभव हो सकेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें