26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बूढ़े हो या हो जवान सात मई को करें मतदान

प्रखंड के बलहा गांव में ग्राम स्वराज संघ के सदस्यों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली

मानसी. प्रखंड के बलहा गांव में ग्राम स्वराज संघ के सदस्यों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली. रैली में कहा कि बूढ़े हो या जवान सात मई को अवश्य मतदान करें. ग्राम स्वराज संघ के अध्यक्ष संतोष कुमार की अध्यक्षता में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गयी. मुख्य अतिथि वैश्य चेतना समिति के अध्यक्ष ई सुंदर साहू व विशिष्ट अतिथि पूर्वोत्तर रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति के संयोजक सुभाष चंद्र जोशी ने मतदाता जागरूकता रैली में भाग लिया. जागरूकता रैली में कहा कि सात मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें तथा मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करें. वैश्य चेतना समिति के सचिव शिव कुमार स्पंदन व संयुक्त सचिव करमू केशरी ने कहा कि पहले मतदान करेंगें, फिर जलपान करेंगे. मो शाह आलम व मनोज साह ने कहा कि सात मई को अधिक से अधिक मतदान करके मतदाताएं खगड़िया लोकसभा में मतदान प्रतिशत बढ़ाये. समाजसेवी संतोष कुमार कहा कि अपने मतदाताधिकार से ही विकसित खगड़िया बना सकते हैं.सात मई को अवश्य ही मतदान करें. मौके पर चक्रधर महतो, श्रवण आर्य, रोहित कुमार, पंकज सिंह आदि ने रैली में भाग लिया.

लोकसभा चुनाव को लेकर निकाला गया फ्लैग मार्च

मानसी. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए सात मई को मतदान होगा. लोकसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए मानसी पुलिस क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला. मानसी थानाध्यक्ष शुभम कुमार पांडे के नेतृत्व में सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च निकाला. सुरक्षा बलों ने नागरिकों को भय मुक्त होकर सात मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का संदेश दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मतदान को लेकर मानसी, बलहा, सैदपुर पंचायत, अमनी पंचायत सहित दीयारा व फरकिया क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया. बताया कि शहर के प्रमुख चौंक-चौराहों पर सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें