गुजरात का ब्रह्मपिशाच बिहार में घूम रहा है : लालू प्रसाद यादव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
चैनपुर‍/मोहनिया (कैमूर) : चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के हाटा स्थित हाइस्कूल के मैदान में चुनावी सभा के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भोजपुरी में लोगों को संबोधित किया. राजद सुप्रीमो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात का ब्रह्मपिशाच इस समय बिहार में घूम रहा है.
इस पिचाश को लालू ही भगायेगा. उन्होंने कहा कि पीयर सरसों व मिर्च के पाउडर जब धुकब, त उ पिशाच, अइसन भागी कि फिर ना आयी. उन्होंने मायावती व मोदी पर दलितों और पिछड़ों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों को बुरबक बना कर सत्ता हासिल की. लालू बोले कि वह व नीतीश दोनों पिछड़े जाति से हैं. उनकरा एक होता देख विरोधी के दांत लागत बा.
अब हम दोनों भाई मिल कर सभी पार्टियों को बिहार से उखाड़ देंगे. उन्होंने 90 के दशक की बात करते हुए कहा कि ए बाबा इ याद बा पहले के ऊ दिन जब खटिया तोहरे और मचिया तोहरे. लेकिन, डेरा के ओकरा से उठे के पड़त रहे. लेकिन, अब केहु आपके उठा के देखा देबे ई लालू आऊर नीतीश के देन है.
मेरे जिंदा रहते नहीं खत्म हो सकता आरक्षण : सभा के दौरान सुप्रीमो ने मोहन भागवत पर हमला बोलते हुए कहा कि वो कहते हैं कि आरक्षण खत्म करेंगे. क्या आपको लगता है कि लालू के रहते गरीबों, दलितों, पिछड़ों का यह हक कोई छीन सकता है. जब तक लालू यादव जिंदा है, कोई भी माई का लाल पैदा नहीं हुआ है कि जो आरक्षण खत्म कर दे. ये लालू कभी भी दलितों व पिछड़ों का सिर झुकने नहीं देगा.
मोदी ने युवाओं को दिया झांसा : कालाधन पर चुटकी लेते हुए लालू यादव ने कहा कि लोकसभा के दौरान मोदी ने कहा था कि काला धन लायेंगे. 15-15 लाख लोगों के खाता में जमा करायेंगे. भईया बतावजा की कालाधन आइल का ? आउर केकरा केकरा के खाता में 15 लाख रुपयइया आइल बा बताव जा. मोदी आप लोगों को बहला फुसला कर अपने दिल्ली पहुंच गया और आप जहां के तहां हैं.
लेकिन, अब सिर्फ बिहार में ही नहीं, बल्कि हस्तिनापुर में भी बिहारियों का डंका बजेगा. लालू ने सवाल किया कि 56 इंच के ऊ छाती खाली गरीब दलित खातिर बा कि पाकिस्तान आउर चीन के 56 इंच वाला सीना कब देखइंहे़ महागंठबंधन प्रत्याशी महाबली सिंह को जिताने की अपील करते हुए कहा कि इन्होंने इस क्षेत्र में काफी विकास किया है और आगे भी करेंगे.
महाबली सिंह सभा को संबोधित करते हुए विकास के नाम पर वोट मांगते हुए तीर पर मुहर लगाने की बात कही. सभा को चंद्रप्रकाश आर्या, शमशेर बहादुर सिंह सहित मुन्ना खां, शौकत खां आदि ने भी संबोधित किया जिसकी अध्यक्षता राजद के प्रखंड अध्यक्ष सलाहुद्दीन अंसारी व देखरेख भोलानाथ द्वारा किया गया. इस मौके पर सभा में बिरजू पटेल, धीरेंद्र सिंह व संतोष पांडेय आदि मौजूद थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें